सपना चौधरी दोस्ती के साइड इफेक्ट्स प्रमोशन के दौरान ब्लू एथनिक वियर के एक लुक में नजर आयी

0

Dosti Ke Side Effects Film: हरियाणवी डांसर और अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री, सपना चौधरी अक्सर अपनी आगामी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के प्रचार के लिए सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं। उनकी सार्टोरियल पसंद और स्टाइल को फैशन पुलिस द्वारा अंगूठा दिया जाता है और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते हैं।

Dosti Ke Side Effects Film –

हाल ही में सपना ने सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो में अपने मजेदार पलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा और फिर भी उन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ मंच पर आग लगा दी। तस्वीरों में वह सफ़ेद दुपट्टे के साथ एक नीली लंबी कुर्ता पहने नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने मेकअप को सूक्ष्म श्रृंगार, झुमके की एक जोड़ी, आंखों में कोहल, गुलाबी लिपस्टिक और एक साफ सुथरे बाल के साथ स्टाइल किया है। शो के दौरान, उन्होंने कलाकारों के साथ कई सेल्फी क्लिक की।

तस्वीरों को साझा करते हुए उसने लिखा, “लव यू कुराना! #event #realityshows #teriaakhyakayokajal #talent #desiqueen। ”

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ जिसमें महिला एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती हुई नजर आई। सपना ने अपने देसी स्वैग और एक्शन से सबका दिल जीत लिया। उसे बिल्कुल अलग अवतार में देखना दिलचस्प होगा। फिल्म हादी अली अबरार द्वारा निर्देशित और जोयल डैनियल द्वारा निर्मित है। यह 8 फरवरी को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। इसमें विक्रांत आनंद, जुबेर के खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भल्लाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

तस्वीरें यहां देखें:

Dosti Ke Side Effects Film –

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here