Home अजब-गजब रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ने मंच पर आग लगा दी

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ने मंच पर आग लगा दी

0
7
Gully Boy music launch highlights

Gully Boy music launch highlights: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ गुली बॉय ने राष्ट्र के युवाओं के संगीत पर कब्जा कर लिया है। मुंबई स्थित रैपर्स के जीवन पर आधारित, गली बॉय केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि प्रशंसकों के दिलों में भी है क्योंकि यह सबसे आगे हिप हॉप संगीत लाता है। रणवीर और आलिया की जोड़ी की ऑन-स्क्रीन आकर्षण और बड़े पैमाने पर लोकप्रियता निस्संदेह केक पर आइसिंग है।

Gully Boy music launch highlights –

असली हिप हॉप, अपना समय आयेगा और मेरी गली में, की धड़कन से सभी को रूबरू कराने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने कल रात मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसने न केवल शहर बल्कि सोशल मीडिया को भी रोक दिया। मुख्य स्टार कलाकारों और स्वतंत्र संगीत कलाकारों के साथ, फरहान अख्तर और श्वेता बच्चन जैसे अभिनेताओं ने भी इस समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस बीच, सेक्रेड गेम्स के अभिनेता कुब्रा सैत इस कार्यक्रम के मेजबान थे।

संगीत की रात के लिए, रणवीर सिंह ने एक बार फिर से नीयन अलग, सिल्वर बॉम्बर जैकेट और रिफ्लेक्टर धूप का चश्मा में अपने विचित्र शैली के बयान से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने एक हरे रंग की स्कर्ट के साथ एक लाल ऑफ-शोल्डर टॉप को चुना।

गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च से सभी तस्वीरों और वीडियो को देखें:

ज़ोया अख्तर द्वारा अभिनीत और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा अभिनीत, गली बॉय को वेलेंटाइन डे के अवसर पर एक नाटकीय रिलीज़ के लिए स्लेटेड किया गया है, अर्थात् 14. फरवरी में रणवीर और आलिया के साथ, अभिनेत्री कल्कि कोचलिन दिखाई देंगी। फिल्म में एक प्रमुख भूमिका का निबंध।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here