Home अजब-गजब Viral : मुस्‍ल‍िम लड़की ने पहना स्विमसूट, मिला यंग इंडिया को नया...

Viral : मुस्‍ल‍िम लड़की ने पहना स्विमसूट, मिला यंग इंडिया को नया रोजगार

0
327
Hina khan bikni pics viral

Hina khan bikni pics viral: भारत में Social Media का क्रेज़ कितना है ये बताने की शायद जरुरत नहीं है। भारत में इस समय दुनिया में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया Users है। वैसे अगर Digital क्रांति की बात करें तो ये अच्छी बात है पर इसका नुक्सान उन सेलिब्रिटीज को होता है जिन्हें सोशल मीडिया की भीड़ आये दिन Troll करती है। इसी ट्रोल का ताजा शिकार बनी है TV Actress हिना खान!

Hina khan bikni pics viral-

यंग इंडिया का नया रोजगार

देश में बेरोजगारी बहुत है। सरकारी आंकड़ों से लेकर चौराहे और Social Media की भीड़ तक सभी इस बात के गवाह हैं। अब कोई काम नहीं है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा। इस कड़ी में सबसे पहला जो Time-pass है वह है ट्रोलिंग का। बिना किसी भत्ते के यह ऐसा रोजगार है, जिसमें PM मोदी का ‘युवा भारत’ खूब अंगड़ाई ले रहा है। इस व्‍यवसाय का ताजा श‍िकार हुई हैं TV Actress हिना खान। पहले भी होती रही हैं। लेकिन ये मामला नया है। हिना की कथ‍ित गलती यहां यही है कि वह एक मुसलमान लड़की हैं!

यार कोई ऐसा भी कर सकता है क्या

Big Boss फेम हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ गोवा में छुट्ट‍ियां मना रही हैं। गर्मी ज्‍यादा है तो उन्‍होंने सोचा क्‍यों ना Swimming Pool में थोड़ा समय बिताया जाए। अब साड़ी पहनकर तो स्‍व‍िमिंग होती नहीं, लिहाजा हिना ने गलती से Swimming Suit पहन लिया। थोड़ी गलती रॉकी ने भी की। उन्‍होंने उनकी कुछ तस्‍वीरें ले लीं। हिना ने और भी बड़ी गलती करते हुए ये फोटो Instagram पर अपलोड कर दीं। मलतब स्‍व‍िमिंग सूट में लड़की। पानी में भीगी हुई। वो भी मुसलमान। ये भी कोई बात होती है भला!

धर्म के ठेकेदारों ने शुरू कर दिया काम

बताने की जरूरत नहीं है कि आगे क्‍या हुआ होगा, लेकिन चलिए बता देते हैं। धर्म के कुछ धुरंधरों ने Hina Khan को Troll करना शुरू कर दिया। अभी तस्‍वीर डाले 16 घंटे भी नहीं हुए थे, लेकिन उन्‍हें 16 से ज्‍यादा Users ने बेशर्म, धर्म का अपमान करने वाली और ऐसे तमाम तमगे दे दिए।

ये कोई नई बात नहीं पहले भी ऐसा हो चूका है

खैर, यह पहली बार नहीं है जब Hina khan को ऐसे ‘सभ्‍य शब्‍दों’ का सामना करना पड़ा है। Instagram पर उनकी हालत तो ऐसी है कि वह सांस भी ले तो यूजर्स Dictionary लेकर बैठ जाते हैं। खासकर सुसंस्‍कृत कपड़ों को लेकर, जिसपर सोशल मीडिया Users ने PH.D कर रखी है। पिछले दिनों हिना ने एक Event की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। रमजान का महीना था। हिना को Perform करना था, लेकिन लोग ड्रेस को लेकर फिर भड़क गए।

इन सब की तो अब आदत सी बन चुकी है

बहरहाल, Celebrities को यह सब झेलने की आदत हो गई है और ‘रोजगार’ पाए लोगों को बोलने की। लोकतंत्र (Democracy) है, इतना सम्‍मान तो करना ही पड़ेगा। फिलहाल आप हिना की कुछ और तस्‍वीरें देख‍िए।

कुछ इस प्रकार जाहिर लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया इस फोटो पर, देखिये

और देखें – ‘ताकि जब थालियों से रोटियाँ ग़ायब हों, तो पता रहे कि ये कैसे हुआ’

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here