Home अजब-गजब राहुल गांधी ने भीड़ में बैठी एक लड़की से पूछा उसका नाम,...

राहुल गांधी ने भीड़ में बैठी एक लड़की से पूछा उसका नाम, लड़की बोली- सर मेरा नाम अंजलि है…फिर करने लगे उससे बातें – वीडियो में देखें आगे क्या हुआ !

0
37
Rahul Gandhi ki Video

Rahul Gandhi ki Video: भीलवाड़ा से राहुल गाँधी का एक वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल आप की जानकारी के बता दे की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यछ राहुल गाँधी शनिवार को राजस्थान में चुनावी दौरे को लेकर वहा थे। अभी लगातार राहुल गाँधी एक एक बाद एक ताबड़तोड़ चुनावी सभा करने में लगे है। वही हर बार अलग अलग चुनावी सभा में अलग…और रोचक अंदाज में दिखाई दे रहे है!

Rahul Gandhi ki Video –

  • जानिए क्या है वायरल हो रहे वीडियो का मामला।

आप को बता दे की राहुल गाँधी सवाल और जवाबों के जरिए मोदी पर हर चुनावी सभा में अलग अलग अंदाज में हमले करते दिख रहे है। वही उदयपुर में 400 शिक्षकों, उद्यमियों और बुद्धिजीवियों के साथ बातचीत में उन्होंने एक घंटे में नौ सवालों के जवाब दिए। यहां उन्होंने मोदी के हिंदू होने पर सवाल उठाए।

वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गाँधी एक लड़की से सवाल पूछते नजर आ रहे है।

  • अंजलि तुम्हारे परिवार को कभी लोन मिला? मिलेगा भी नहीं, तुम्हारा नाम माल्या या नीरव मोदी नहीं है
  • राहुल: तुम्हारा नाम क्या है? (सामने बैठी हुई लड़की को देखकर)
  • लड़की ने बताया : अंजलि।
  • राहुल: कहां की रहने वाली हो और क्या करती हो?
  • अंजलि: हमीरगढ़ की हूं। बीए फाइनल ईयर में हूं।
  • राहुल: क्या बैंक ने कभी तुम्हारे परिवार को लोन दिया?
  • अंजलि: नहीं। पिताजी बीमार हैं। जरूरत है लेकिन कभी लोन नहीं मिला। परिवार को सपोर्ट की जरूरत है।

उसके बाद राहुल गाँधी ने मोदी पर इस तरह साधा निशाना।

राहुल: अंजलि, तुम्हारा नाम अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या नहीं है, इसलिए तुम्हें लोन नहीं मिलेगा। इसलिए बैंक तुम्हें लोन नहीं देंगे? 10-20 लाख यदि अंजलि को दे दिए होते तो इसका परिवार बढ़िया व्यवसाय चलाता। इससे दूसरों को भी रोजगार मिलता? अंजलि, मोदी तुम्हारी बात नहीं सुनते हैं वे केवल अपने मन की बात करते हैं?

ये अनिल कौन है इसका पूरा नाम क्या है। इसने जिंदगी में कभी हवाई जहाज नहीं बनाया। अंजलि को एक पैसा नहीं मिला लेकिन अंबानी को 45 हजार करोड़ रुपए का कांट्रेक्ट दे दिया? अंजलि, क्या तुम जानती हो कि एचएएल के बजाय अंबानी को कांट्रेक्ट मिला है 126 नहीं बल्कि 26 विमान इंडिया में नहीं बल्कि फ्रांस में बनेंगे? तुम्हारे भविष्य का 45 हजार करोड़ रुपए मोदी ने अनिल अंबानी की जेब में डाला है, क्या तुम्हें पता है? अंजलि, कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम हमारे मन की बात नहीं बल्कि युवाओं के मन की बात करेंगे। उन्हीं के अनुसार सरकार चलाएंगे।

  • इस पोस्ट से संबंधित राहुल गाँधी का वायरल वीडियो आप भी देख सकते है
    वीडियो में देखें-

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here