Home अजब-गजब कार में बैठे लड़कों को स्कूल गर्ल ने सबके सामने जड़ दिए...

कार में बैठे लड़कों को स्कूल गर्ल ने सबके सामने जड़ दिए थप्पड़ और फिर …

0
School Girl Slapped Car Boy

School Girl Slapped Car Boy: आज के समय में लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से कम नहीं हैं। आज की आधुनिक महिलाएं जरूरत पड़ने पर चंडी का रूप ले लेती हैं, और पाप को नष्ट करने के लिए तैयार रहती हैं। ऐसी ही एक लड़की की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, ये तस्वीरें एक स्कूली छात्र की दिखाई दे रही हैं जो कार में बैठे सबके सामने थप्पड़ मार रहा है। बता दें कि यह पूरा मामला झारखंड के धनबाद जिले का है। जहां एक शख्स गलत तरीके से कार चला रहा था। ऐसा झटका तब लगा जब स्कूल की एक लड़की आई और उसे थप्पड़ मारने लगी।

School Girl Slapped Car Boy –

हंगामा बढ़ा तो किसी ने मौके पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पोल्का के वहां आने के बाद भी, लड़की का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने कार में लड़के के शव को पकड़ा और उसे कार से बाहर खींचने लगी। जानकारी के अनुसार, यह छात्र धनबाद शहर शैली से गुजर रहा था। तभी सेंट्रो कार में एक कॉलेज छात्र तेज रफ्तार से आया और उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

इस दौरान स्कूटी सड़क पर गिर गई और दोनों स्कूली छात्राओं में खूब स्कूबा डांस हुआ। जिसके बाद गुस्साई लड़की ने कार चला रहे व्यक्ति से माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन दोनों कॉलेज के युवाओं ने अपनी गलती को स्वीकार करने के बजाय लड़की को दोषी ठहराना शुरू कर दिया। छात्रा इस बात से नाराज हो गई और कार की तरफ जा रही सड़कों पर आग लगाने लगी। जब बात भी नहीं हुई तो लड़की ने कार चलाने वाले लड़के को 4-5 थप्पड़ जड़ दिए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई

आपको बता दें कि भारत में आये दिन छोटे-छोटे हादसे होते रहते हैं, जिसका कारण इसके पीछे यह है कि चालक तेज गति से वाहन चलाने को मजबूर होता है। ऐसे में इन लड़कों के साथ लड़की का काम देखकर सभी लोग इसे करने लगे। थप्पड़ मारने के बाद दोनों लड़कों ने लड़कियों से माफी मांगी, जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें माफ कर दिया और उन्हें छोड़ दिया और पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मामला देख एक राहगीर लड़कियों की मदद के लिए आगे आया और अपनी मोटरसाइकिल उनके साथ छोड़कर चला गया। वहीं, लोगों की भीड़ ने इस घटना की तस्वीरों को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया और इसे फेसबुक पर शेयर कर दिया। तब से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। लड़कियों की इस बहादुरी की लाखों लोग तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि हमारी भारतीय लड़कियां अक्सर बुरी चीजों को देखकर चुप हो जाती हैं, और न्याय बहुत सारी उम्मीदें छोड़ देता है लेकिन ये दोनों चीजें अलग हैं। दोनों लड़कियों ने अपने कार्यों के लिए गलत काम करने वालों को दंडित किया और उनसे माफी मांगी और जब युवाओं ने अपनी गलती स्वीकार की, तो लड़कियों का दिल पसीज गया और उन्होंने उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया।

loading…


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here