सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर किया ऐसा काम, भारतीयों ने निकाली कुछ इस तरह भड़ास

0
370
Sindhu Gone Pakistan Mystery

Sindhu Gone Pakistan Mystery: नवजोत सिंह सिद्धू को तो हर एक इंसान जनता ही होगा इसलिए नहीं कि वो क्रिकेट में बड़े बड़े छक्के लगाने में माहिर थे बल्कि अपने दाल बदलू व्यव्हार की वजह से इन हर कोई जनता है! इन्होने एंकर के तोर पर भी काम किया है जो अपनी शेर सायरी की वजह से काफी चर्चित रहते है! परन्तु आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो एक हिंदुस्तानी को सोभा नहीं देता! आइये जानते है क्या है मामला?

Sindhu Gone Pakistan Mystery-

दरअसल आज हम अपने इस Article में पूर्णतया Twitter पर नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा को लेकर किए गए Tweet का इस्तेमाल करेंगे। उम्मीद करते हैं आपको यह Article पसंद आएगी।

#1. भले ही Comedy Show बंद हो गया, लेकिन सिद्धू पाजी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उनकी पाकिस्तान यात्रा ही ले लो। न्योता क्या मिला, पहुंच गए है Pakistan की सैर करने। हालांकि क्या फर्क पड़ता है कि Border पर हमारे जवान मर रहे हैं?

#2. Navjot singh sindhu आउट ऑफ कंट्रोल हो गए हैं, सिद्धू तुम्हारे लिए देश पहले हैं या दोस्ती।

#3. Navjot Sindhu तुम ने देश का नाम नीचा किया है। सिद्धू क्या आपको शहीदों और उनके परिवार वालों के बारे में एक बार भी ख्याल नहीं आया।

#4. सिद्धू ने जिस तरह सैकड़ों Indian Soldiers तथा हजारों निर्दोष भारतीय नागरिकों के हत्यारे पाकिस्तानई सेनाध्यक्ष बाजया के सामने सजदा करके उसको गले लगाया है। उससे हर भारतीय का मस्तक शर्म से झुक गया है।

#5. इमरान खान का शपथ समारोह एक Comedy Show है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू को जज के तौर पर बुलाया गया है।

हालांकि यह सभी बातें हम नहीं कह रहे हैं आपको बता दें कि यह सभी बातें Twitter पर भारतीय यूजर्स के द्वारा लिखी गई हैं। गौरतलब बात यह है कि भारतीय Usersने पहले नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कोई भी उल्टे सीधे बयान नहीं दिए थे। लेकिन जब से वह पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष के गले लगे हैं तब से ही Indian users के निशाने पर आ गए हैं।

और देखें – भारत की इकलौती ट्रेन जो कि 12 राज्यों से होकर गुजरती है, जानिए कोनसी है ये ट्रैन !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here