स्टूडेंट ने पीटा टीचर को, मारी लाते और थप्पड़, वीडियो में देखे स्टूडेंट और हरकते …

0
53
Social media viral video

Social media viral video: हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसने हर किसी को दंग रहने पर मजबूर कर दिया है! यूनाइटेड स्टेट के कालहाउन काउंटी हाई स्कूल में एक स्टूडेंट ने टीचर को लातें मारीं और थप्पड़ जड़ दिए! वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है! दरअसल टीचर क्लास लेने के लिए आय! आते ही स्टूडेंट टेबल पर चढ़ गयी और कार्यकर्म स्टार्ट कर दिया! टीचर को मार खाता देख बाकि बच्चे जोर-जोर से हसने लगे! इसके बाद अध्यापक कुर्सी से नहीं उठे तो स्टूडेंट थप्पड़ मारने लगी!

Social media viral video: –

What’s wrong with KIDS these days??

تم النشر بواسطة ‏‎Alicia Gadberry‎‏ في الثلاثاء، ٤ ديسمبر ٢٠١٨

ऐसी हरकत देख अध्यापक उठे और दूर खड़े हो गए! इसके बाद स्टूडेंट ने हद पार कर दी! खुद कुर्सी पर बैठ कर टेबल पर रख लिए! लिनेरिया लिन ग्रोवर नाम है स्टूडेंट का! बाद में स्टूडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है!

रिपोर्ट्स के अनुसार WIS की, स्टूडेंट पर सार्वजनिक अपमानजनक आचरण, थर्ड डिग्री जैसे चार्जिस लगाए गए हैं! आपको बता दे अध्यापक पर कोई चार्ज नहीं लगा है!

स्कूल स्टाफ के स्टेटमेंट के अनुसार , अध्यापक छुट्टी पर हैं! आपको बता दे अगर स्टूडेंट दोषी पाई गयी तो उसे 30 दिन की जेल और फाइन देना होगा! स्कूल स्टाफ ने कहा- ‘कालहाउन काउंटी काफी अच्छा स्कूल है! हालांकि जो स्टूडेंट्स ने किया वो बिलकुल ठीक नहीं था!

हम सिर्फ ये बताना चाहते हैं कि एक अच्छे स्कूल में स्टूडेंट्स को ऐसी हरकते नहीं करनी चाहिए! जो वीडियो में देखा गया वो बहुत गलत है.’ अध्यापक के प्रति ऐसे व्यवहार करने से लोगों में काफी गुस्सा है! सोशल मीडिया पर यूजर्स स्टूडेंट को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं!

और देखें – थाईलैंड की 30 महिलाओं से भारतीयों की शादी का क्या है सच?

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here