मंगलवार , दिसम्बर 10 2019
enhi
Breaking News
Home / खास खबर / महाराष्ट्र की घमासान राजनीति में असादुद्दीन ओवैसी ने किया दमदार ऐलान, कहा कि अगर शिवसेना-कॉन्ग्रेस…
Asaduddin Owaisi, politics of Maharashtra, bjp, congress, shivsena, aimim

महाराष्ट्र की घमासान राजनीति में असादुद्दीन ओवैसी ने किया दमदार ऐलान, कहा कि अगर शिवसेना-कॉन्ग्रेस…

महाराष्ट्र में सियासत अपने उफान पर है! ऐसे में शिवसेना जब अपने संख्या बल को नहीं जुटा पाई तो राज्यपाल ने उन्हें और समय देने से मना कर दिया! इसके चलते सरकार बनाने के लिए एनसीपी को न्योता दिया गया! महाराष्ट्र में शिवसेना ने दावा किया है कि एनसीपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस की सहमति भी हमारे साथ है! ऐसे में महाराष्ट्र की सियासत में असादुद्दीन ओवैसी ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है! ओवैसी का यह ऐलान शिवसेना और कांग्रेस के लिए है! तो आइए जानते हैं क्या कहा ओवैसी ने!

आपको बता दें भाजपा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सबसे पहले सरकार बनाने का न्योता भारतीय जनता पार्टी को भेजा था! इसकी बड़ी वजह थी कि चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी उबर के आई थी! जिसके चलते भगत सिंह कोश्यारी ने भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने का न्योता भेजा था!

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने यह साफ कर दिया कि उसके पास बहुमत के लिए संख्या बल पर्याप्त नहीं है तो ऐसे में वह सरकार नहीं बना सकती! इसके बाद भगत सिंह कोश्यारी ने सरकार बनाने का न्योता शिवसेना को भेजा!

इसके चलते शिवसेना ने एनसीपी के साथ गठबंधन करने की बात करी! इसी दौरान शिवसेना और कांग्रेस की नजदीकियां देख असादुद्दीन ओवैसी ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है! ट्विटर के माध्यम से असादुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर शिवसेना और कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनकी पार्टी एआईएमआईएम सरकार को समर्थन नहीं देगी!

ओवैसी का कहना है कि हमारी पार्टी से केवल 2 विधेयक है लेकिन वह भी इस गठबंधन की सरकार को समर्थन नहीं करेंगे! इसके आगे ओवैसी ने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि हमारा सरकार को भी इसके लिए पत्र भेज देंगे! कि हम इस सरकार को समर्थन नहीं करेंगे!

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

Redmi K30 , Xiaomi, Redmi K20, redmi, k30, k20

Redmi K30 vs Xiaomi Redmi K20: यहां जानिए क्या है दोनों में अलग?

Xiaomi ने k-Series का एक नया मोबाइल लॉन्च किया है जिसका नाम है Redmi K30। …

मजेदार जोक्स, जोक्स, Majedar Jokes, Majedar Chutkule, jokes, chutkule

Jokes: टमाटर- तुझे खाने के बाद वह बदबू क्यों आती है नहाती नहीं है क्या, प्याज-

Majedar Jokes, Majedar Chutkule: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में जहां आपको मजेदार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *