Home खास खबर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई, 2019 में...

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई, 2019 में मोदी का चुनाव जीतना तय, ये इसके पीछे की बड़ी वजह …

0
777
Blumberg Report PM Modi

Blumberg Report PM Modi: लोकसभा चुनाव 2019 पर भारत ही नहीं वरन पूरे विश्व की नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि 2019 में विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र एक बार फिर से अपना प्रधानमंत्री चुनेगा। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) यह पहले ही ऐलान कर चुकी है कि Loksabha Election 2019 प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

Blumberg Report PM Modi-

Found Tax Evasion

साथ ही नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तथा 2024 तक भारत की बागडोर संभालेंगे। वहीं कांग्रेस ने भी सत्ता वापसी के लिए कमर कस ली है। Congress पूरे देश में लोकप्रिय क्षेत्रीय पार्टियों के साथ मिलकर BJP को सत्ता में दोबारा आने से किसी भी कीमत पर रोकना चाहते हैं।

Rahul Says Governor

साथ ही Rahul Gandhi यह भी स्पष्ट कर चुके हैं कि यदि Congress Alliance जीतता है तो राहुल गांधी जी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। लेकिन हाल ही में खबर आई है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई है।

rahul gandhi tweet sai baba

हालांकि आज हम किसी ज्योतिष की भविष्यवाणी की चर्चा नहीं करने जा रहे हैं। आज हम आपको ब्लूमबर्ग मीडिया के द्वारा विश्व भर में किए गए एक सर्वे के बारे में बताने जा रहे हैं। ब्लूमबर्ग सर्वे में यह घोषणा की गई है कि प्रधानमंत्री मोदी 2024 तक ही नहीं वरन 2029 तक भारत के प्रधानमंत्री बने रह सकते हैं।

ब्लूमबर्ग (Blumberg) द्वारा पेश की गई इस Report में कहा गया है कि वर्तमान समय में भारत में PM मोदी की लोकप्रियता चरम पर है तथा भारत में कोई 10 साल का बच्चा तथा 90 साल का बुजुर्ग भी PM Modi को ही वोट देने की बात करता है। इसी लोकप्रियता के कारण भारत की जनता Narender Modi को अगले 10 सालों के लिए भारत की बागडोर सौंप सकती है।

Modi government Good news rent house

साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भारत में विपक्ष के पास अन्य कोई ऐसा चेहरा नहीं है जो नरेंद्र मोदी को टक्कर दे सके। हालांकि इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी के बाद अरविंद केजरीवाल, येदियुरप्पा और योगी आदित्यनाथ लोकप्रियता के मामले में अव्वल हैं।

Yogi rahul gandhi temples elections

बताते चलें कि Blumberg की इस Report में भारत के अलावा अन्य देशों का भी जिक्र किया गया है। जिसमें कहा गया है कि उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग उन, सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग अपने देश की सत्ता लंबे वक्त तक संभाल सकते हैं।

Deputy CM Mystery

चूँकि अमेरिका (America) के राष्ट्रपति Donald Trump जनता को कम पसंद हैं  इसलिए यह उनका पहला या आखरी कार्यकाल हो सकता है। या शायद वह अपना कार्यकाल ही ना पूरा कर पाए। इसके साथ ही इसमें यह भी कहा गया है कि ब्लादिमीर पुतिन (Russia) को 2024 में पद त्यागना पड़ सकता है। साथ ही जापान के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को भी घोटालों के चलते अपना पद जल्दी ही गंवाना पड़ सकता है।

और देखे – संघर्ष की जुबानी : ये है भारत देश के रियल हीरो, आधा शरीर ना काम करने के बावजूद देश के लिए जीते है मैडल …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here