चीनी मीडिया ने किया मोदी के बारे में खुलासा, जिससे विपक्ष की ऑंखें खुली रह गयी !

1
234
Chinese Media Good News Modi

Chinese Media Good News Modi: नोटबंदी और GST जैसे सख्त फैसले के लिए विपक्ष की मार झेल रही बीजेपी पार्टी के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. अंतराष्टीय मुद्रा कोष (IMF) ने भारतीय अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को ऐसा हाथी बताया जो अब दौड़ लगाने के लिए तैयार है.

Chinese Media Good News Modi-

10000 single women write prime minister

इसके अलावा भी मोदी सरकार की अन्य उपलब्धी को भी सराहा जा रहा है. चीन के सरकारी अख़बार ग्लोबल टाइम ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की.

PM मोदी सरकार ने पिछले 4 साल के Time Period में आयकर भरने वाले की संख्या लगातार बड रही है. जो मनमोहन सरकार से दुगना है.

Blumberg Report PM Modi

वर्ष 2013/14 में जन्हा अयाजर रिटर्न भरने वाले 3 करोड़ 9 लाख थे वोही साल 2017/18 में आयकर टेक्स भरने वाले 6.82 करोड़ आयकर रिटर्न भरे गये. इस दौरान आयकर रिटर्न (Income Return) भरने वाले की संख्या में 81 फीसदी की बढोतरी हुई है.

वोही आयकर विभाग और वित् मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017/18 में आयकर रिटर्न भरने वालो में 1 करोड़ से ज्यादा नये लोग शामिल हुए है.

बहरहाल ये नोट बंदी का असर है. या मोदी सरकार का दबाब जो लोग आयकर रिटर्न (Income Return) नही भरते थे. वो भी अब ईमानदारी से TAX देने लग गये है.

ये Modi सरकार के लिए एक बहुत बड़ी Good News है. अपनी इस उपलब्धी के लिए Modi सरकार ने देश का शुक्रिया किया. सही मायने में अब लगने लगा है देश बदल रहा है!

और देखे – मोदी से पूछा गया मुस्लिम टोपी पहनने के लिए, फिर मिला ऐसा जवाब देखता रह गया हिंदुस्तान …

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here