Home अजब-गजब इन महिलाओ ने की डिमांड, फिर चली गयी [email protected] हड़ताल पर, परेशान...

इन महिलाओ ने की डिमांड, फिर चली गयी [email protected] हड़ताल पर, परेशान प्रशासन

0
209
Colombia Sex Strike Mystery

Colombia Sex Strike Mystery: दोस्तों आप लोगो ने आजतक बहुत सी हड़तालों के बारे में सुना होगा जैसे भूख हड़ताल, बस हड़ताल और भी बहुत सी हड़ताल देखि और सुनी होगी! आज हम आपको इन हड़तालों को मात देने वाली एक हड़ताल के बारे में बताने जा रहे है! कभी आपने [email protected] हड़ताल देखि है तो आइये बताते है ऐसी ही एक हड़ताल के बारे में?

Colombia Sex Strike Mystery-


हाल ही में प्रशासन के कामकाज से दुखी होकर महिलाओ ने [email protected] हड़ताल कर दी है! ये माजरा दक्षिण पश्चिम कोलंबिया का है! जहाँ महिलाओ ने एक नया तरीका खोज निकला प्रशासन से काम करवाने का! और उनकी मांग है कि अच्छी सड़के बना कर दे वरना हड़ताल जारी रहेगी!

हड़ताल पर गयी महिलाये

आपको बता दे कि कोलम्बिया के एक शहर जिसकी सड़को का हाल बड़ा ही बुरा है! इस शहर का नाम है बारबाकाओस! इन्ही सड़को को बनवाने के लिए शहर के लोग प्रशासन और नेताओ से कह रहे थे! परन्तु प्रशासन की लापरवाही के चलते महिलाओ का हुआ दिमाग खराब कर दी [email protected] स्ट्राइक! मतलब पार्टनर्स की लगा दी वाट, उन्हें कर दिया [email protected] करने से मना!

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये केस दो साल में दूसरी बार सामने आया है! जब प्रशासन से तंग आकर महिलाओ ने यह कदम उठाया है! और इसका फायदा भी देखने को मिला है प्रशासन ने एक सड़क पर तो काम भी शुरू कर दिया है! सही है क्योकि इस सड़क पर एक अस्पताल है जहाँ पहुंचने में लगभग 14 घंटे लग जाते है, मरीज राश्ते में ही दम तोड़ देते है!

और देखें – “RBI गवर्नर रहे Y.V रेड्डी की पुस्तक ने खोले भारतीय अर्थव्यवस्था के राज …”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here