Breaking : राहुल गाँधी समेत कांग्रेस के अन्य बड़े नेता हुए गिरफ्तार

0
143
Congress Leader Rahul Gandhi Arrest

Congress Leader Rahul Gandhi Arrest: आपको बता आज कांग्रेस सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रही है! जिसके चलते राहुल गाँधी सहित कई बड़े नेताओ को गिरफ्तार कर दिया गया! दरअसल घुश्खोरो के शुरू हुआ यह मुद्दा अब पूरी तरह से राजनैतिक हो गया है! राहुल गाँधी के गिरफ्तारी के बाद राजनीती में भूचाल आ गया है! तो आइये बताते है क्या खाश है आज की इस रिपोर्ट में?

Congress Leader Rahul Gandhi Arrest –

आपकी जानकारी के लिए बता दे राहुल गाँधी ने मोदी रोड पुलिस स्टेशन में अपनी गिरफ़्तारी दी, कांग्रेस का ये मोर्चा दयाल सिंह कॉलेज से सीबीआई दफ्तर तक चला! इस मोर्चे में राहुल के साथ बड़े-बड़े दिग्गज थे, जैसे शारद पवार, डी. राजा और यहाँ तक की तृणमूल कांग्रेस के भी कुछ नेता शामिल थे! भाजपा लीडर और वर्तमान में पीएम मोदी के ऊपर राहुल गाँधी ने गंभीर आरोप लगाए! वही सुरक्षा को देखते पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया! ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी तृणमूल कांग्रेस सुरजेवाला ने दी!

वही दूसरी और रणदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि CBI दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रहे श्री राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है! जिसके बाद से ही लेकर देश की राजनीती में नया बवाल देखने को मिल रहा है! कांग्रेस देशभर में बीजेपी की सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रही है! कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सभी संस्थानों को खत्म कर रही है, जोकि असंवैधानिक है!

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी संस्थाओं पर आक्रमण कर रहे हैं! राहुल गन्धो और प्रदर्शनकारियों ने यहां लोगों के बीच ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए! इसके अलावा राहुल गांधी ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी चौकीदार को चोरी नहीं करने देगी! यहाँ तक आपको जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने CBI दफ्तर के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं! जिसके लिए CBI दफ्तर के बाहर CRPF, वाटर कैनन और बैरिकेटिंग भी की गई है!

और देखें – कांग्रेस के 1000 छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ता हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here