Home खास खबर Video : कांग्रेस नेता का वायरल हो रहा ये वीडियो देखकर कोई...

Video : कांग्रेस नेता का वायरल हो रहा ये वीडियो देखकर कोई भी हिन्दू कांग्रेस को वोट नही देगा …

0
Congress Leader Video Viral

Congress Leader Video Viral: देश में मोदी (PM Modi) लहर से परेशान कांग्रेस (Congress) के नेता मंदिर मंदिर भटकने को मजबूर हो गये हैं. देवी देवताओं (Devi-Devta) से मन्नतें मांग रहे हैं और मंदिर (Temple) जाने के बहाने हिन्दुओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं.

Congress Leader Video Viral-

Rahul gandhi heart break

अब मंदिर-मंदिर (Temples) भटकने वाले कांग्रेसी नेता (Congress Leader) को लेकर ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर हिन्दू गुस्से उबल उठेगा.

कांग्रेस की पोल खुल गयी –

दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो सामने आया है वीडियो (Video) में कांग्रेस (Congress) के बड़े नेता माने जाने वाले सिंधिया (Sindhiya, Congress) कुछ ऐसा करते दिखाई दिए जिससे पूरी कांग्रेस की पोल खुल गयी है.

Video में बताया जा रहा है कि सिंधिया किसी मंदिर (Temple) में दर्शन करने के लिए पहुंचे यहाँ उन्हें प्रसाद के तौर पर नारियाल (Coconut) मिला था लेकिन मंदिर से निकलकर जाते वक्त सिंधिया ने नारियल (Coconut) के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे पूरी कांग्रेस (Congress) सवालों के घेरे में आ गयी है.

सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये सामने आये वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि किस तरह सिंधिया अपनी गाडी में ही बैठे बैठे मंदिर (Temple) से प्रसाद के तौर पर मिला नारियल सड़क पर फेंकते नजर आ रहे हैं.

आशीर्वाद के रूप में मिले नारियल –

Rahul remember statement Kumaraswamy

सोशल मीडिया पर अपलोड (Upload Video) किये गये वीडियो के साथ लिखा गया है कि ग़ुरूर देखिए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Congress) का, पन्ना के भैरोटेक मंदिर (Bherotek Temple) में आशीर्वाद के रूप में मिले नारियल (Coconut) को सिंधिया ने सड़क पर फेंका, महाराज समय बदलते देर नहीं लगता याद रखिएगा.

इस वीडियो (Video) के सामने आने के बाद से लोग सिंधिया और कांग्रेस (Congress) को जमकर खरी खोटी सूना रहे हैं. हाल ही में News आई थी कि मुस्लिम नेताओं (Muslim Leaders) से मुलाकात करने के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताया था!

हिन्दुओ के साथ खिलवाड़ कर रही –

अब कांग्रेसी नेता (Congress Leader) द्वारा मन्दिर का प्रसाद फेंकना, क्या कांग्रेस अपने ही कार्यकर्ताओं को गुमराह कर रही हैं. क्या Congress हिन्दुओ के साथ खिलवाड़ कर रही हैं? दरअसल मोदी जी (PM Modi) के डर ने इन्हें मंदिर-मंदिर भटकने पर मजबूर कर दिया है.

और देखे – जानकर रह जायेंगे दंग, जानिए कहीं आपकी राशि तो नही जो दुनिया में सबसे शक्तिशाली है?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here