Home खास खबर ब्रेकिंग : पाकिस्तान ने सबसे बड़े आतंकी हाफिज सईद को सिखाया सबक,...

ब्रेकिंग : पाकिस्तान ने सबसे बड़े आतंकी हाफिज सईद को सिखाया सबक, जानिए पूरा मामला !

0
315
Imran khan Win PAK Election

Imran khan Win PAK Election: Pakistan में आम चुनाव बुधवार को संपन्न होते ही मतगणना शुरु हो गई। अभी तक के रुझानों में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए- इंसाफ (Tehrik-e-Insaf) सबसे आगे नजर आ रही है, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इमरान खान (Imran khan) बहुमत के आंकड़े से अभी भी थोड़ी दूर नजर आ रहे हैं।

Imran khan Win PAK Election-

Mumbai 26/11 attack master brainpower Hafiz Saeed freed is in Pakistan

ताजा रुझानों के मुताबिक PTI 118, PML(N) 60, PPP 35 सीटों पर आगे चल रही है। इसके अलावा 58 सीटों पर अन्य उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। Pakistan Election में इस बार एक अहम चीज देखने को मिली। इस बार Pakistan की जनता ने Terrorism को सिरे से नकार दिया है।

पाकिस्तान ने सबसे बड़े आतंकी हाफिज सईद को सिखाया सबक

बता दें कि इस बार Pakistan में सबसे बड़े Terrorist हाफिज सईद की पार्टी भी चुनाव लड़ रही है जिसे वहां की जनता ने खाता खोलने का मौका तक नहीं दिया। Pakistan में इस तरह से हाफिज सईद की Party को नकारने से यह जाहिर होता है कि वहां की जनता भी Terrorism को पालना नहीं चाहती है।

Pakistan Election में एक चौंकाने वाली बात ये सामने आई है कि तमाम बड़े पाकिस्तानी नेता अपनी सीट तक बचाने में नाकाम रहे हैं। PML(N) के शहबाज शरीफ, PPP के बिलावल भुट्टो, MMA के फजल उर रहमान, जमात ए इस्लामी के सिराज उल हक अपनी-अपनी Seat पर Election हार गए हैं।

Imran khan का PM बनना लगभग तय 

Election में उम्मीद के मुताबिक नतीजे नहीं आने के बाद PML(N) ने Votes की गिनती में धांधली का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि PM बनने के लिए Imran khan को 137 सीटों की जरुरत है। अभी तक के रुझानों के मुताबिक Imran khan का PM बनना लगभग तय माना जा रहा है।

और देखे – आज से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, भोलेनाथ देंगे खास वरदान …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here