Home खास खबर कांग्रेस पार्टी सदमे में, अब आप पार्टी का ये बड़ा नेता शामिल...

कांग्रेस पार्टी सदमे में, अब आप पार्टी का ये बड़ा नेता शामिल होने जा रहा है बीजेपी में …

0
196
Kumar Vishwas Join BJP

Kumar Vishwas Join BJP: कुमार विश्वास (Kumar Vishwas, AAP Party Member) की पहचान उत्तर प्रदेश या फिर दिल्ली तक ही सीमित नहीं है। बताते चलें कि Kumar Vishwas को देशभर में बच्चा बच्चा अपना आदर्श मानता है। क्योंकि कुमार विश्वास ने अपने गीतों से कवि सम्मेलनों (Poetic Conventions) को एक नए आयाम तक पहुंचाया है।

Kumar Vishwas Join BJP-

आपको बता दें कि Kumar Vishwas ही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने भारत में कवि सम्मेलन की प्रतिभा को बढ़ाते हुए उसका खूब प्रचार प्रसार किया है। साथ ही भारत की जनता के दिलों में कविता (Poetry) के प्रति एक नये भाव का संचार उत्पन्न किया है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के गठन को सुनिश्चित करने वाले व्यक्तियों में से एक हैं –

हम सभी जानते हैं कि Utter Pradesh के रहने वाले कुमार विश्वास दिल्ली की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) के गठन को सुनिश्चित करने वाले व्यक्तियों में से एक हैं। अर्थात आम आदमी पार्टी के गठन में भाग लेने वाले व्यक्तियों में कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भी मुख्य व्यक्ति हैं।

delhi high court asks arvind kejriwal

लेकिन वर्तमान समय में आम आदमी पार्टी (AAP) और कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के बीच फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कुमार विश्वास जल्द ही किसी नई Politics Party को Join कर सकते हैं।

Congress, राहुल गांधी पर तंज कसा –

Rahul remember statement Kumaraswamy

हालांकि हाल ही में कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाए जाने पर राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने अपने Twitter Handle पर राहुल गांधी का इस बारे में अपनी कविता से मजाक उड़ाया।

कुमार विश्वास कर सकते है इस पार्टी को ज्वाइन –

जिसके बाद भारतीय जनता में इस बात की सुगबुगाहट काफी तेज हो गई है कि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जल्द ही शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है यह सिर्फ भविष्य (Future) का एक अनुमान है।

राज्यसभा सदस्य (Rajya Sabha) के लिए मनोनीत –

bjp leans back hindutva karnataka

परंतु जिस तरह से Politics समीकरण बन रहे हैं उससे यह स्पष्ट होता दिख रहा है कि कुमार विश्वास जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के संकेत दे सकते हैं। इसके अलावा खबर यह भी आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी कुमार विश्वास को जल्द ही राज्यसभा सदस्य (Rajyasabha Member) के लिए मनोनीत कर सकती है।

और देखे – भारतीय जनता पार्टी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई, 2019 में मोदी का चुनाव जीतना तय, ये इसके पीछे की बड़ी वजह …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here