शनिवार , दिसम्बर 7 2019
enhi
Breaking News
Home / खास खबर / Ladki Patane ka tarika: लड़की को कैसे पटाये| लड़कियों को पटाने का तरीका जानिए
Ladki Patane ka tarika, Ladki Patane ka trika in hindi, Ladki Patane, Ladki, Relationship

Ladki Patane ka tarika: लड़की को कैसे पटाये| लड़कियों को पटाने का तरीका जानिए

Ladki Patane ka tarika: Frndz वैसे तो लड़के हर किसी काम को बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन जब किसी Ladki की बात होती है तो अक्सर एक लड़का थोड़ा घबराया हुआ होता है! ऐसे में वह बड़ा ही हताश होता है किस कैसे बात करूं क्या करूं? तो हम आज आपको इस झंझट से निकालने वाले हैं! Ladki को Patane के लिए (Ladki patane ka tarika) आज हम आपको कुछ तरीके बताएंगे!

Ladki Patane ka tarika in Hindi-

लेकिन उससे पहले हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक बड़े ध्यान से पढ़ना! क्योंकि हो सकता है इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपकी जिंदगी से अकेलापन खत्म हो जाए! क्योंकि Ladki पटाना आज हर कोई चाहता है क्योंकि जीवन में जीवन साथी होना बहुत ज्यादा जरूरी है! तो चलिए बताते हैं आपको Ladki Patane के तरीके (Ladki Patane ka tarika)!

क्या आपको किसी से Love है- Ladki Patane ka tarika

जी हां कुछ ऐसा ही ट्रिक्स जो एक लड़का और एक Ladki दोनों पर समान रूप से फिट बैठती है जो दोनों को Boy-friend या Girl-Friend बनाने में Help करती है तो चलो पढ़ते हैं ऐसी ही कुछ टिप्स और ट्रिक्स को जिससे आपको Ladki Patane में Help मिलेगी!

सही Ladki का चुनाव- Ladki Patane ka tarika

किसी लड़के को अपना Girl-Friend बनाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप यह जान ले कि वह Ladki हमारे लिए सही है या नहीं! क्योंकि ज्यादातर लड़के लड़कियों पर फिदा होते हैं जो बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड हो! ऐसी लड़कियां समय समय पर आपको हर जगह देखने को मिलती है! चाहे वह स्कूल के समय में मिले यह कॉलेज के समय में कोई ऐसी खूबसूरत और बोल्ड Ladki आपको देखी जाती है जिसके पीछे आप पूरी तरह से पागल हो जाते हैं कि बस एक बार हां कर दे! क्योंकि लड़कियां इतना खूबसूरत होती है जो किसी भी लड़के को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है! और देखा जाए तो लड़के भी इन की तरफ ज्यादातर आकर्षित होते हैं!

लेकिन आपको हमारी पर्सनल राय यह है कि आप अपनी नेचर के अनुसार और अपने हिसाब से कहने का मतलब है कि अपनी बराबर की Ladki को पसंद करें! जो ना तो देखने में ज्यादा खूबसूरत हो और ना ही उसके ऊपर दूसरे लड़के ट्राई करते हो! अगर आप ऐसी Ladki को Patane की कोशिश करोगे तो वह जरूर पटेगी! Ladki Patane Ka Trika

किसी एक Ladki को Friend बनाने की योजना बनाये- Ladki Patane ka tarika

अक्सर लड़को में ये कमी होती हे की वो हर किसी Ladki के पीछे पीछे दौड़ने लगते हे ! बस सुन्दर Ladki देखि और बार लगे पीछे पीछे दौड़ने ! ऐसा करोगे तो कोई भी Ladki से Friendship नहीं कर पाओगे और ! आपकी इज्जत लड़कियों की नजर से गिरने लगेगी और आपको कोई भी Ladki like नहीं करेगी ! इस से अच्छा हे की आप किसी एक Ladki को like करे और उसे ही Friend बनाने की पूरी कोशिश करे !

कल्पना की दुनिया में ले जाएँ – ladki patane ka tarika

Frndz Ladki को Patane के लिए आपको उसे एक अलग ही दुनिया में ले जाना होगा! नहीं नहीं घबराये नहीं आपका खर्चा नहीं करवाएँगे, रहना इसी दुनिया में है बस उसे कल्पना की दुनिया में ले जायें वो भी उसे जो पसंद हो ऐसी कल्पना ! उदाहरण के तौर पर यदि उसे हीरोइन बनना पसंद है तो उससे पूछें कि आपको यदि किसी हीरो ने अपनी फिल्म में लिया तो क्या होगा ? अब Ladki चली गई अपनी दुनिया में वो बड़े मजे से अपनी बातें बताएगी अलग ही कल्पना होगी अलग ही मुस्कान उसके आस पास हो क्या रहा है ये भी उसे पता नहीं चलेगा !

उत्सुकता पैदा करें – ladki patane ka tarika

अब आती है बारी उत्सुकता की जब Ladki आप से बात करने में रूचि लेने लगे तब आपको क्या करना है ! कोई भी बात करनी है जैसे कोई कहानी किस्सा सुनाना है और वो भी इंट्रेस्टिंग सा ऐसे नहीं कि Ladki को बोर करने लगे ! बस जब आपको लगे कि Ladki बड़े मजे ले कर आपकी बात सुन रही है ! तब आपको कोई बहाना करना है और उसे कल सुनाने को कह कर वहाँ से ऐसा बोलकर निकल जाना है ! ये भी Ladki Patane का सबसे तेज तरीका है (ladki patane ka tarika IN hindi) कुछ भी काम याद आ गया ! बस सारी रात वो यही सोचती रहेगी कि हुआ क्या होगा ? और अगले दिन वो दोगुनी उत्सुकता से आपको तलाश करेगी !

Ladki को गहराई से जानने की कोशिश करें – ladki patane ka tarika hindi

लडकी के बारे में गहराई से जानो मतलब उसे किस चीज की जरूरत है किस विषय में कमजोर है ! क्या पसंद है ! ये सब आप उसके आस पास के लोगों से जान सकते हैं ! और उसके बाद अगर हो सके तो उसकी Help कीजिये ! उसे अच्छा लगेगा ! हमेशा उसे ये Feeling दिलाएँ कि आपकी Life में वो बहुत खास है ! उसकी छोटी – छोटी चीजों का ध्यान रखें! क्योंकि लड़कियों को केयर करने वाले लड़के बहुत जल्दी अपनी ओर आकर्षित करते हैं !

Ladki के स्वभाव (Nature) को समझने की कोशिश करे- Ladki Patane ka tarika

जब आप किसी Ladki को बार बार देखते हे उसे अपने मौजूद होने का Feeling दिलाते हे ! उसकी हर मोमेंट पर नजर रखते हे ! जैसे की वो क्या करती हे कहा कहा जाती हे ! उसकी हर बात को पीछे पीछे फॉलो करे! कुछ दिनों तक ऐसा करने पर वो आपको नोटिस करने लगेगी! और तभी आपको उसका बिहेवियर जानने की कोशिश करनी होगी अगर वो आपको पसंद करती होगी! तो कुछ कमेंट करेगी या दूसरे दिन कुछ मेकअप करके या अपने आपको पहले से सुन्दर दिखने की कोशिश करेगी! आपको सनझना होगा की Ladki के दिल में क्या चल रहा हे –

Ladki को Feeling दिलाये की आप उससे Love करने लगे है- Ladki Patane ka tarika

कभी कभी लड़का Ladki के पीछे सालो से लगा रहता है और Ladki को यह पता ही नहीं होता की कोई इस कदर उससे Love करता है ! तो Frndz Ladki को Feeling कराओ की कोई हे जो उससे इतना Love करता हे जैसेकि उसके आने जाने का इंतजार करो उसे रोज एक अच्छी सी Smile पास करो या फिर उस से बहने से बात करने की कोशिश करो ऐसा नहीं हे! की डायरेक्ट Love की ही बात करो! बस उन्ही नार्मल इधर उधर की बातो से शुरुआत करे !

Ladki की पसंद का ख्याल रखे- Ladki Patane ka tarika in hindi

जब भी हम किसी Ladki के करीब जाना चाहते हे तो हमें उसकी हर एक चीज मालूम होनी चाहिए Ladki की पहली ख्वाहिश होती हे ! की उसका Boy-friend ऐसा हो जो उसकी हर इच्छा हो बिना कहे ही समझ जाये और कुछ कहने से पहले ही पूरी कर दे! तो आपको मेरी राय  आप जिस Ladki को patana चाहते हे! उसे क्या पसंद हे और क्या ना पसंद हे ध्यान में रखे

तारीफ करें पर झूठी नहीं – ladki patane ka tarika in hindi

Frndz तारीफ करना भी एक अदा है जो हर कोई नहीं कर सकता! तारीफ सुनना हर किसी को पसंद होता है ! पर कुछ लोग जोश में आकर ज्यादा ही तारीफ़ों के पुल बांध देते हैं जो कि Ladki को साफ पता पड़ जाता है ! इसलिए हमेशा तारीफ करो पर उसी चीज की जो आप को वास्तव में अच्छी लगे ! क्योंकि ज़्यादातर Boys की rejection इसी कारण से होती है किआप बातों बातों में Ladki को और करीब लाने के लिए झूठी तारीफ शुरू कर देते हो! जिससे उस समय तो उसे अच्छा लगता है पर बाद में वो अकेले में जब सोचती है! तो उसे सब समझ आ जाता है तो आप समझ रहे हो ना हम क्या कहना चाह रहे हैं ! ठीक है तो चलते हैं हमारे अगले पॉइंट की तरफ

Ladki को propose करने में ज्यादा समय ना लगाए- Ladki Patane ka tarika in hindi

ज्यादा दिनों तक केवल पीछे पीछे धूमने से सिर्फ आपका समाये बर्बाद होगा अगर सही मौका मिले तो तीन चार आफतो में ही अपने Love का इजहार करदे ! लेकिन पहले Ladki का मिजाज अच्छे से जान ले Ladki का मूड तो अच्छा हेना !कही वो आपसे नफरत तो नहीं कर रही हे !इस बात का खास ख्याल रखे नहीं तो Propose करने से बात बिगड़ सकती हे ! Propose करने पर Ladki अगर ज्यादा कुछ रियेक्ट नहीं करती हे तो समझले काम बन गया! अगर वो तुरंत हां नहीं भी करे तो कोई बात नहीं कुछ दिनों में मान जाएगी

ladki ko propose करने से पहले इन बातो का खास ख्याल रहे- Ladki Patane ka tarika in hindi

Ladki को Propose करने के लिए किसी शांत जगहे मिले का मौका ढूंढे ! अपने Love का इजहार कभी भी किसी Friend के सामने या Ladki की फ्रेंड के सामने ना करे क्योकि जो लड़किया रिरेसव नेचर की होती हे उन्हें Love जैसी चीज को दुसरो से शेयर करने में झिझक महसूर होती हे और वे सर्मिन्दा होती हे! तो शर्माने वाली लड़कियों को सबके सामने Propose न करे ! किसी भी Ladki को Propose करने के बाद जवाब मांगने या जवाब देने पर जोर या दबाव न डाले नहीं तो बना बना काम बिगड़ सकता हे ! उसे आपको परखने और संझने का समय दे !

बड़ी बड़ी डींगें नहीं हाकनी चाहिए – ladki patane ka tarika in hindi

ज्यादा बड़ी बड़ी बातें ना करें ! Frndz कभी भी ज्यादा बड़ी बड़ी डींगें नहीं हाकनी चाहिए जैसे मेरे पास तो महंगे वाली बाइक है! या फिर मेरी pocket money कितनी है ! ऐसा करने से शायद उस समय तो वो आपसे Impress हो जाएगी ! पर हर बार वो चीज आप लाओगे कहां से झूठ पे झूठ बोलना पड़ेगा इससे तो आप जो हो उसे स्वीकार करो ! जितना है आपके पास उसी में संतुष्ट रहो ! वरना कभी ना कभी तो सच सामने आयेगा ही !

अब जो बात आपको हम बताने जा रहें हैं वो इतनी important और इतनी सटीक है कि आप भी मान जाएँगे ! Frndz आप ये क्यों सोचते हो कि हमें Ladki Impress करनी है क्या ये नहीं हो सकता कि Ladki हमें Impress करे बिल्कुल हो सकता है! आप खुद को इतने काबिल क्यों नहीं बनाते कि Ladki आपको Impress करने के तरीके खोजे ! आप लड़कियों के पीछे नहीं बल्कि लड़कियां आपके पीछे घूमें ! बस जरूरत है थोड़ी सी मेहनत की और लगन की फिर देखिये क्या होता है !

जब Ladki का जवाब Yes/No हे तो क्या करे- Ladki Patane ka trika

अगर Ladki ने आपके Love के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया हे तो उसे अपने Frndz में हलवे की तरीहे ना परोसे ! क्योकि नए रिश्ते कांच की तरहे होते हे जरा सी बात पर बिगड़ सकते हे ! इस लिए Love की बात तो ज्यादा हवा में ना फैलने दे ! फिर वैसे भी धिरे धिरे तो Frndz को पता चल ही जाता हे ! अगर Ladki ने आपके Love को ठुकरा दिया हे तो ! दिल छोटो ना करे और उसे Feeling दिलाये की आप कितने दुखी हे ! आपका दिल कितना टुटा हे और आप बहुत आहात हुए हे इस बात से ! Ladki खुद बे खुद आपसे इमोशनली जुड़ने लगेगी! और आपको दूसरी बार Love का इजहार करने का मौका देगी इस बार आपको पहले से ज्यादा नम्रता से Love का इजहार करना होगा !

ladki की friend को अपना फ्रेंड बनाए- Ladki Patane ka tarika

अगर कोई Ladki आपको पसंद हे और बहुत दिनों से आपके Love के प्रस्ताव को कब से ठुकरा रही हे ! तो आपको उस Ladki की फ्रेंड को अपना फ्रेंड बना लेना चाहिए याद रहे केवल फ्रेंड नाकि Girl-Friend नहीं तो बात उलटी हो जाएगी ! Ladki की फ्रेंड से अपने सारे इमोशन शेयर करे और उस Ladki को राजी करने में आपकी हेल्प करने को कहे ! सही में ये फार्मूला 100 % काम करेगा और Ladki बहुत जल्दी आपके Love के प्रस्ताव को काबुल कर लेंगी

लड़कियां Patane के अन्य तरीके (Ladki patane ka tarika in hindi)

फार्मूला नंबर वन- Ladki Patane ka trika

लड़कियों को बातों के जाल में फंसाना उनके करीब जाने का सबसे उत्तम तरीका है! आपने शाहरुख़ खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जरुर देखी होगी! इस फिल्म में शाहरुख़ ट्रेन में Ladki को Patane के लिए उसे कहते हैं! कि “लगता है मैंने आपको पहले भी कहीं देखा है”! यह भले ही अब एक डायलॉग बन चुका है! लेकिन लड़कियां सच में इस टोटके से Impress की जा सकती है!

फार्मूला नंबर वन पर की गई हमारी रिसर्च के अनुसार आप जिस Ladki को पटाना चाहते हैं (ladki patane ka tarike in hindi), उसे आप देखते हुए इशारा करें कि उसकी गाल पर कुछ है! जब वह गाल साफ़ करे तो आप उसे बोलो कि इस गाल पर नहीं दूसरी गाल पर है! इस असरदार फोर्मुले को इस्तेमाल करके हमने कईं Boys को लड़कियों को पटाते हुए देखा है और यह फार्मूला आज तक 100 में से 70 फ़ीसदी काम आ चुका है!

फार्मूला नंबर दो- Ladki Patane ka trika

यदि आपका दिल आपकी Friend या फिर आपके साथ काम करने वाली Ladki पर आया है तो हमारा फार्मूला नंबर दो आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है! इस फार्मूला के अनुसार आप अपने फोन की रिंगटोन हमेशा Romentic रखें! क्यूंकि लड़कियां Romentic गीतों को अधिक पसंद करती हैं ऐसे में वह उस गीत को सुन कर आपकी तरफ आकर्षित होगी! बहुत सी लड़कियां ऐसी स्तिथि में Boys से रिंगटोन में बज रहे गाने के बारे में खुद पूछने आती हैं!

तो यदि आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो लड़कियों को Patane के तरीके (Ladki patane ka tarike in hindi) में से यह फार्मूला आपके लिए विशेष साबित हो सकता है! इससे Ladki आपकी Friend बन सकती है! और Friendship की शुरुआत को आप फिर धीरे धीरे Love में बदल सकते हैं!

See more: अगर लड़कियों को करना रोमांटिक तो लड़को को ये काम जरूर करने चाहिए, आजमा कर देख ले इनको …

Pics Credit: Pixabay

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट, Star Health Senior Citizen Red Carpet, Star Health Senior Citizen, Health Insurance, हेल्थ इंश्योरेंस

Star Health Senior Citizen Red Carpet | स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट क्या-क्या सुविधा दे रहा है

Star Health Senior Citizen Red Carpet: स्वास्थ्य हमारे शरीर का अभिन्न अंग है! जिसके लिए …

Asaduddin Owaisi, politics of Maharashtra, bjp, congress, shivsena, aimim

महाराष्ट्र की घमासान राजनीति में असादुद्दीन ओवैसी ने किया दमदार ऐलान, कहा कि अगर शिवसेना-कॉन्ग्रेस…

महाराष्ट्र में सियासत अपने उफान पर है! ऐसे में शिवसेना जब अपने संख्या बल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *