Home खास खबर बड़ा खुलासा : नवाज शरीफ ने मुंबई बम ब्लास्ट 26/11 की खोल...

बड़ा खुलासा : नवाज शरीफ ने मुंबई बम ब्लास्ट 26/11 की खोल दी पोल, रह गया पाकिस्तान भी हैरान …

0
219
Navaj Sareef Expose Mumbai Blast

Navaj Sareef Expose Mumbai Blast: साल 2008 में Maharashtra के Mumbai में आतंकी हमला हुआ था। 166 बेगुनाह लोगों की उस दौरान जान चली गई थी। Pakistan के पूर्व PM ने ये बात Don अखबार को दिए Interview में कबूली है।

Navaj Sareef Expose Mumbai Blast-

Mumbai हमले पर Pakistan ने अपना गुनाह कबूल लिया है। Pakistan के पूर्व PM नवाज शरीफ बोले हैं कि उन्हीं के मुल्क के Terrorist ने भारत के मुंबई पर हमला बोला था। शरीफ ने कहा है, “क्या हमें Terrorist को सीमा पार जाने देना चाहिए? Mumbai में 150 लोगों को क्या उन्हें मारने देना चाहिए?” Pakistan के पूर्व PM ने ये बात डॉन अखबार को दिए Interview में कबूली है। आपको बता दें कि साल 2008 में Maharashtra के Mumbai में आतंकी हमला हुआ था। 166 बेगुनाह लोगों की उस दौरान जान चली गई थी।

PM शरीफ को अपने पद से हटे हुए लगभग 9 महीने हो चुके हैं। पनामा पेपर Case में Supreme Court ने उन्हें पिछले साल 28 जुलाई को दोषी करार दिया था, जिसके बाद उन्हें अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। Pakistan के सर्वोच्च न्यायालय ने इसके बाद शरीफ पर आजीवन चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी थी। Constitution की धारा 62 (1) (F) के अंतर्गत उन्हें इसके लिए अयोग्य करार दिया गया गया था।

वहीं, Mumbai हमलों की बात करें तो पड़ोसी मुल्क Pakistan शुरुआत से इस बात से किनारा करता आया है कि उसका Mumbai हमलों में कोई हाथ था। भारत ने इस Relation में पूर्व में एक Dossier भी पेश किया था। साथ ही कई पुख्ता सबूत भी सौंपे थे, मगर Pakistan GOVT ने अपने देश के Terrorist की ओर से किए गए हमले पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

शरीफ ने ताजा Interview में कहा, “Pakistan में आतंकी सक्रिय हैं। क्या हमें उन्हें सीमा पार करने देना चाहिए? क्या उन्हें Mumbai में जाकर 100 से अधिक लोगों को मारने देना चाहिए? हम लोग तो पूरा केस भी नहीं चलने देते हैं।” वह आगे बोले कि किसी देश को चलाने के दौरान उसके साथ समानांतर Government नहीं चलाई जा सकती हैं। यह सब बंद करना पड़ेगा। आप सिर्फ एक ही Government चला सकते हैं।

और देखे – ब्रेकिंग : पाकिस्तान ने सबसे बड़े आतंकी हाफिज सईद को सिखाया सबक, जानिए पूरा मामला !

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here