एक और लड़की हुई हवस की शिकार : 40 लोगो ने किया बलात्कार …

0
209
Punchkula Rape Mystery

Punchkula Rape Mystery: देश के अंदर महिलाओं के साथ अपराध (Crime) के मामलों में कतई कमी नहीं आ रही है। हत्या (Murder) हो या फिर बलात्कार (Rape) महिलाओं की बेकदरी आए दिन हो रही हैं। हरियाणा (Haryana) के पंचकूला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

Punchkula Rape Mystery-

यहां कथित रूप से 40 लोगों ने 22 वर्षीय एक विवाहित महिला (Married Woman) के साथ 4 दिन तक बलात्कार किया। हैरानी वाली बात ये है कि आरोपियों ने महिला को 4 दिन तक एक सरकारी Guest House में बंधक बनाकर रखा, जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि यह सरकारी गेस्‍ट हाउस पंचकूला के मोरनी इलाके (Morni, Punchkula) में स्थित है। Guest House के आसपास का इलाका सुनसान है।

सरकारी Guest House में विवाहिता के साथ 4 दिन तक गैंगरेप

Landlord raped every night

पुलिस ने Guest House के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। माना जा रहा है कि गेस्ट हाउस मालिक की मिली-भगत की वजह से ही इस Gangrape की वारदात को अंजाम दिया गया है। Police ने घटना के सिलसिले में दो आरोपियों Arrest किया है। अन्‍य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने लड़की का बयान (Girl Statement) दर्ज कर लिया है। पीड़िता के कोर्ट (Court) में 164 बयान भी दर्ज कराए गए हैं।

यह है पूरी वारदात

innocent rape - Arrested for attempting murder of wife - India Virals

पूरी घटना Punchkula के मोरनी स्थित गांव कैंबवाला के एक Guest House की है। एक के बाद एक दरिंदों ने पीड़िता के साथ Gang Rape किया। ये सिलसिला 4 दिन तक जारी रहा। इस बीच पीड़िता (Victim) ने अपने पति को फोन करने की भी कोशिश की लेकिन होटल संचालक आरोपी सुनील कुमार उर्फ सन्नी (Sunil Kumar, Hotel Operator) ने उसका मोबाइल छीन लिया।

Lovers beaten paraded naked village udaipur

चार दिन बाद पीड़िता (Victim) किसी तरह जान बचाकर Guest House से बाहर आई और अपने पति को Call कर घटना की जानकारी दी। पति-पत्नी पहले मदद के Punchkula Police के पास गए तो उन्होंने बिना कारवाई किए चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में भेज दिया। मनीमाजरा थाने (Manimazra, Police station) में पीड़िता से पूरे मामले के बारे में पूछताछ की गई और पीड़िता का Medical करवाकर FIR दर्ज कर दी गई।

और देखे – मौसम विभाग का हाई अलर्ट, आने वाले है प्रलय, अगले 24 घंटो में, जानिए …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here