हरियाणा-महाराष्ट्र के रुझानों को देखकर एंकर रोहित सरदाना ने कही कड़ी बात, बोले- ढाई साल ...
खास खबर

हरियाणा-महाराष्ट्र के रुझानों को देखकर एंकर रोहित सरदाना ने कही कड़ी बात, बोले- ढाई साल …

Rohit Sardana Said

Rohit Sardana Said: हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव 2019 के रुझान और नतीजे सामने आने लगे हैं। तस्वीर भी करीब करीब साफ होती जा रही है। रुझानों की बात करें तो हरियाणा की 90 और महाराष्ट्र की 288 सीटों के रुझान सामने आ गए हैं। हरियाणा में तो कांग्रेस और भाजपा में जोरदार टक्कर चल रही है। वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो यहां भाजपा गठबंधन मजबूत दिख रहा है। दोनों राज्यों के चुनाव रुझान देखते ही एंकर रोहित सरदाना ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ये बड़ा बयान दे दिया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव की बात करें तो 90 सीटों के रुझानों में भाजपा 38 सीटों पर आगे चल रही है तो कांग्रेस भी 34 सीटों पर आगे है। वहीं जेजेपी किंगमेकर की भूमिक में सामने आ रही है और 10 सीटों पर आगे चल रही है।

वहीं महाराष्ट्र में तो भाजपा मजबूत स्थिति में है। यहां भाजपा 99 सीटों पर आगे चल रही है तो शिवसेना भी 58 सीटों पर आगे है। वहीं कांग्रेस यहां बस 44 सीटों पर ही आगे है।

हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावी रुझान देखते ही एंकर रोहित सरदाना ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि हरियाणा में तो भारतीय जनता पार्ची का पेंच फंसा ही था, अब महाराष्ट्र में भी मुश्किल है।

उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि शिवसेना ने भाजपा के सामने अब 50-50 फॉम्यूले के तहत सरकार बनाने की शर्त का इशारा कर दिया है। इसका मतलब है कि ढाई साल भाजपा का सीएम तो ढाई साल शिवसेना का सीएम रहेगा।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });