रविवार , दिसम्बर 8 2019
enhi
Breaking News
Home / खास खबर / वाराणसी में शिया मुसलमान आज इस वजह से नरेंद्र मोदी का साथ दे सकते हैं
Varansi Election

वाराणसी में शिया मुसलमान आज इस वजह से नरेंद्र मोदी का साथ दे सकते हैं

Varansi Election: लोकसभा चुनाव 2019 का आखिरी चरण, जो 19 मई को है! इस चरण में कई वीआईपी सीटों पर मतदान होना है! इनमें से वीआईपी सीट वाराणसी लोकसभा सीट है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं! सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वाराणसी के मुसलमान मोदी को वोट देंगे! नवभारत टाइम्स की वेबसाइट के अनुसार, पीएम के लिए अच्छी खबर है क्योंकि शिया मुसलमानों का एक बड़ा वर्ग इस मुद्दे पर सहयोग कर सकता है!

Varansi Election – वाराणसी में जोरदार मुकाबला

नरेंद्र मोदी पिछली बार वाराणसी में रिकॉर्ड मतों से जीते थे! 2014 में, आप के लिए सबसे बड़ी चुनौती आप नेता अरविंद केजरीवाल थे! इस बार भी कड़ा मुकाबला है क्योंकि कांग्रेस ने अजय राय को टिकट दिया है जबकि सपा-बसपा गठबंधन ने शालिनी यादव को उतारा है! नवभारत टाइम्स की वेबसाइट की खबर के मुताबिक, वाराणसी के शिया मुसलमान 19 मई को नरेंद्र मोदी का समर्थन कर सकते हैं! इसका कारण उन्होंने खुद बताया है!

शिया मुसलमानों का क्या वजह है

नवभारत टाइम्स की वेबसाइट की खबर के मुताबिक, हजारों शिया मुस्लिम, डीसीपी और मोदी जैसे पड़ोसी इलाकों के बड़े क्लर्क हैं! अखिल भारतीय शिया महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदर अब्बास ने वह कारण बताया जिसके लिए मोदी सहयोग कर सकते हैं! उनका कहना है कि देश की उन्नति और विकास पहली बार हुआ है और इसके लिए वह मोदी का समर्थन कर सकते हैं!

मुस्लिम महिलाएं भी दे सकती हैं समर्थन

मुस्लिम महिलाएँ भी तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी का समर्थन कर सकती हैं! मुस्लिम महिला फाउंडेशन की सदर नाजनीन अंसारी का दावा है कि वाराणसी में मुस्लिम महिलाएं मोदी का समर्थन करेंगी! वहीं शिया जामा मस्जिद के इमाम ज़फरुल हसन भी मोदी के समर्थन का कारण बताते हैं! उनका कहना है कि मोदी के दामन पर लगे इस दाग को भुलाया नहीं जा सकता लेकिन वह देश की प्रगति के लिए सहयोग कर सकते हैं!

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

Punkaja Munde Dicide 12 December

पंकजा मुंडे लेंगी ये बड़ा फैसला, महाराष्ट्र भाजपा के लिए अहम होगा 12 दिसम्बर

Punkaja Munde Dicide 12 December: महाराष्ट्र बीजेपी नेता पंकजा मुंडे, जो अपनी पार्टी से नाराज़ …

Rare Pics Amitabh Bachchan And Jaya Bachchan, Rare Pics Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan, Rare Pics Jaya Bachchan

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का ये अंदाज नहीं देखा कही

Rare Pics Amitabh Bachchan And Jaya Bachchan: आपने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *