Home खास खबर यूपी में भाजपा जीती तो सीएम योगी नहीं बल्कि इस दिग्गज को...

यूपी में भाजपा जीती तो सीएम योगी नहीं बल्कि इस दिग्गज को दिया जायेगा मौका …

0
207
Yogi Replace Varun Gandhi CM

Yogi Replace Varun Gandhi CM: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (UP, CM) ने सत्ता में आने के पश्चात अनेकों महत्वपूर्ण कार्य किए हम बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ ने CM पद की कुर्सी संभालने के पश्चात उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसे छोटे Important कार्य किए हैं जिन पर पिछली सरकारों का बिल्कुल ध्यान ही नहीं गया। हम सभी जानते हैं Yogi Adityanath हमेशा से ही अपने कार्य को लेकर उत्तेजित रहते हैं।

Yogi Replace Varun Gandhi CM-

योगी आदित्यनाथ ने Government में आने के पश्चात पिछली सरकारों की तरह अपने Election Sign को लेकर कोई भी पार्क बनवाने की बजाएं अन्य कार्यों को करने की प्राथमिकता दी है।

Digital India Started

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में पिछली Govt. के चलते Study का स्तर लगातार गिरता जा रहा था। लेकिन योगी आदित्यनाथ ने सन 2018 में उत्तर प्रदेश में नकल को पूर्णतया Protection करवा कर पूरे देश में एक नया संदेश दिया है।

Yogi rahul gandhi temples elections

हालांकि इतने अधिक बदलावों के बाद भी उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) की जनता सुधरने का नाम नहीं ले रही है। हम उनमें से एक हैं जो सड़क पर कूड़ा स्वयं डालते हैं और गंदगी का दोष सरकार पर मढ़ते हैं।

PM Modi expressed sadness

हालांकि इसी बीच सूत्रों के हवाले से पता चला है कि BJP Govt उत्तर प्रदेश में 2022 में अगले CM को लेकर चिंतित है।

हालांकि Assembly Election 2017 में योगी आदित्यनाथ को किन कारणों से CM बनाया गया यह अमित शाह ने आज तक किसी को नहीं बताया।

लेकिन सूत्रों के हवाले से पता चला है कि Assembly Election 2022 के पश्चात उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का स्थान वरुण गांधी या स्मृति ईरानी ले सकते हैं। तथा Yogi Adityanath को कोई अन्य बड़ा पद सौंपने की तैयारी की जा रही है।

और पढ़े – क्या होगा सरकार का फैसला : मदरसे में हो रहा था इतना गंदा काम, जानकर रूह कांप जाएगी !

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here