Home Hindi हार के बाद कांग्रेस में उठी विद्रोह की पहली बड़ी आवाज, सिद्धारमैया...

हार के बाद कांग्रेस में उठी विद्रोह की पहली बड़ी आवाज, सिद्धारमैया को बताया जिम्मेदार हार का..

first big revolt congress loss karnataka siddaramaiah: कर्नाटक में जिस तरह से कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है उसके बाद पार्टी के भीतर से सिद्धारमैया के खिलाफ आवाज उठने लगी है। कर्नाटक विधानसभा के speaker KK kolwad ने कांग्रेस की हार के लिए येदियुरप्पा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। आपको बता दें कि कोलीवाड़ रानेबन्नूर से निर्दलीय उम्मीदवार से 6000 वोटों से हार गए हैं। आरोप है कि कोलीवाड़ के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार को सिद्धारैमया ने ही मैदान में उतारा था.

first big revolt congress loss karnataka siddaramaiah

first big revolt congress loss karnataka siddaramaiah

सिद्धारमैया ने मेरे खिलाफ खड़ा किया उम्मीदवार

कोलीवाड़ ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की हार के लिए सिद्धारमैया जिम्मेदार हैं, वह कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने शंकर को मेरे खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा था, मैं उनसे कुछ हजार वोटों से हार गया, जिसके बाद यह निर्दलीय उम्मीदवार BJP में शामिल हो गया, यह सिद्धारमैया का अपराध है। उनका रवैया, भाषा इस बार कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ गई है.

व्यक्तिगत हित के लिए किया काम

कांग्रेस आला कमान से कोलीवाड़ ने गुहार लगाई है कि सिद्धारमैया को कोई भी महत्वपूर्ण पद पार्टी में नहीं दिया जाए, उनकी रगों में कांग्रेस के खून का एक बूंद भी नहीं है, वह हमेशा से ही अपने चापलूसों का साथ देते हैं, उन्होंने हमारे और वोक्कलिगास के बीच खाई पैदा की, उन्होंने हमारे और लिंगायत के बीच दूर पैदा की, यह सब उन्होंने अपने व्यक्तिगत हित के लिए किया, लेकिन अब इसका परिणाम पार्टी को भुगतना पड़ रहा है.

पार्टी में नहीं लेना चाहिए था

हार के बाद कोलीवाड़ ने सिद्धारमैया के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि हमे उन्हें पार्टी में नहीं लेना चाहिए था, हमने कई पुराने और खाटी के कांग्रेस नेताओं को दरकिनार किया और सिद्धारमैया ने अपने पुराने JDS के साथियों की मदद से अपना पूरा अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया रिजेक्टेड चेहरा हैं, उन्होंने हमारे अवसर को बर्बाद कर दिया है, उन्हें अब बाहर रखना चाहिए। हमे फिर से कांग्रेस को बनाना चाहिए, आला कमान को किसी और नेता को पार्टी की कमान सौंपनी चाहिए। DK शिवकुमार एक बेहतर विकल्प हैं.

और पढ़े: BJP की आंधी मे उड़ गयी Congress, मगर दिल्ली के घुंघरू सेठ का क्या हाल हुआ खुद देखिये !

——

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here