इस राजनैतिक परिवार का यह पोस्टर हो रहा है वायरल, ZOOM करके देखोगे तो हँसते-हँसते पेट पकड़ लोगे…

0
69
Funny Pics Viral Lalu Family

Funny Pics Viral Lalu Family: लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंसे हुए हैं. देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक चारा घोटाले (Fodder Scam) में अपने किये की सजा लालू यादव काट रहे हैं. बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव समेत उनका पूरा परिवार आय से अधिक संपत्ति के मामले में ED और CBI के घेरे में है.

Funny Pics Viral Lalu Family-

आये दिन CBI उनसे इस मामले में पूछताछ करती रहती है. लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) समेत उनका पूरा परिवार अपने बयानों को लेकर बिहार की राजनीति में सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. जिसके चलते वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं और जमकर ट्रोल (Troll) हो जाते हैं.

बिहार की राजनीति (Politics) में अपने घटिया बयानों को लेकर मीडिया (Media) में बने रहने वाले तेज प्रताप यादव ने अभी हाल ही में एक ऐसा बेहूदा बयान दिया जिसके बाद वह लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया और उनकी जमकर खिंचाई की है.

दरअसल तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने अपने चुनावी क्षेत्र महुआ में चाय पर चर्चा का आयोजन किया था. इस दौरान जब उनसे एक सवाल (Question) किया कि मोदी जी की चाय की चर्चा पर आपका क्या करना है? इसके जवाब में तेज प्रताप (Tez pratap) ने जो कहा था वो जानकर आप भी हँसते-हँसते पेट पकड़ लोगे.

जवाब में तेज प्रताप ने कहा था कि (PM Modi को) चाय कहां नसीब होगी. फिर उन्होंने कहा, “दूध हम देंगे ही नहीं तो Modi Ji चाय कहां से बनाएंगे.” उनके इस जवाब ने लोगों को बेहद हंसाया है. बिना लॉजिक (Logic) वाली बात पर तेज प्रताप जमकर घिरे हैं.

अपने इस घटिया जवाब के बाद तेज प्रताप (Tez Pratap) जमकर ट्रोल (Troll) हो गये थे. तेज प्रताप के इस जवाब के बाद (बीजेपी) महिला मोर्चा की नेशनल एग्जीक्यूटिव मेंबर (National executive Member) प्रीति गांधी ने ऐसा जवाब दिया कि तेजप्रताप की भी बोलती बंद हो गयी होगी. प्रीति गाँधी (Preeti Gandhi) ने ट्वीट (Tweet) करते हुए जवाब दिया कि “तेजप्रताप जी, चारा तो आप खा लिए, पर इसका ये मतलब नहीं कि आप में दूध देने की क्षमता आ गयी है!

” अब लालू के परिवार का एक ऐसा पोस्टर वायरल (Poster Viral) हो रहा है जो आपको हंसा-हंसा के पेट में दर्द कर देगा. मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधने के चक्कर में खुद के साथ जो हुआ वो आप खुद देख सकते हैं. इस पोस्टर (Poster) को Zoom करके देखेंगे तो हैरान रह जायेंगे.

महाभारत के लोगों की तर्ज पर दिखाई दे रहे इस पोस्टर (Poster) में लालू यादव (Lalu Yadav) का पूरा परिवार है. इस तस्वीर (Picture) में लालू यादव के बेटे अपनी माँ की तस्वीर को लेकर जमकर ट्रोल (Troll) हो गये हैं और लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें जमकर सुना रहे हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं लालू यादव का परिवार महाभारत (Mahabharat) के चरित्रों (Characters) में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में राबड़ी देवी (Rabdi Devi) स्वयंवर में माला लिए तैयार खड़े हुई हैं, जिसे देखने के बाद देखिये किस तरह लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया (Rection) दी हैं.

फेसबुक (Facebook) पर इस यूज़र (Users) ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “क्या यादव भी मुसलमान बनने की ओर आगे बढ़ रहे हैं. तेजस्वी यादव (Tej Pratap Yadav) स्वयं की मां से शादी करने के लिए स्वयं संगमर में भाग ले रहे हैं, लालू यादव अब राबरी यादव के पिता हैं, उन्होंने उनके लिए तैराकी आयोजित की है, और बेटे को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है, तेजप्रताप अपने भाई और मां के बीच शादी (Marriage) की प्रतीक्षा कर रहे हैं.- उसकी पत्नी (Wife) अपनी मां की बहन बन गई है, जिसके साथ वह शादी (Marriage) करने जा रहा है. इस तरह इस Users ने अपनी प्रतिक्रिया (Reaction) दी है.”

इस यूज़र ने तो Tez Pratap Yadav की बैंड ही बजा डाली.

इस User ने लिखा है कि गांजा पीकर पोस्टर (Poster) बनवाकर बिहार (Bihar) के लोगों को मुर्ख बना रहे हो. तो देखा आपने किस तरह लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया (Reaction) दे रहे हैं और लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Source : Actual news

और देखे – आधे से ज्यादा सांसदों का पत्ता साफ, 2019 के चुनाव की नई रणनीति, फिर बजेगा बीजेपी का डंका …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here