लड़कियों को पसंद होती इस तरह की बाते चैटिंग के समय, सुनकर दंग रह जाएंगे आप …

0
413
Girl Friend Impress Thing

Girl Friend Impress Thing: अपने लव लाइफ (Love Life) को टाइम (Time) देना आज की तारीख में सबसे कठिन काम है! देखा जाए तो इस व्यस्त जीवन (Busy Life) में आज किसी पास के भी इतना वक़्त नहीं है कि हर रोज़ मिल सकें या ढेर सारी बातें कर सकें! मगर सच तो यह कि पार्टनर (Partner) से मुलाक़ात की ख़ुशी एक तरफ और उनसे फ़ोन (Phone Call) पर बात करने की ख़ुशी और चैटिंग (Chatting) करने की ख़ुशी ही कुछ अलग है!

Girl Friend Impress Thing-

जब आप अपनी मोहब्बत (Love) से फ़ोन पर बात करते हैं तो उनकी एक हल्की सी आवाज़ (Voice) ही हमारे कानों को मंत्रमुग्ध कर देती है! जब आपकी पार्टनर (Partner) आपसे नाराज़ होती है तब उसे मनाने का मज़ा ही अलग है! आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से कैसे बात करते हैं और उन्हें कैसे ट्रीट (Treat) करते हैं! यहाँ मैं आपको एक ऐसी तरकीब बताने जा रहे हैं जिसे अपना कर आप अपने प्यार को एक अच्छा सा एहसास (Feeling) करा सकते हैं! नीचे दिए गए बातों को फॉलो करके आप अपनी प्रेमिका (Girl Friend) को इम्प्रेस (Impress) कर सकते हैं!

वक़्त का ख्याल (Care) रखना ज़रूरी है – 

एक बात का ध्यान रखना जब भी आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से बातें करते हैं तो टाइम (Time) का ख्याल रखा करें! आप उसे किसी भी वक़्त कॉल (Phone Call) ना किया करें, क्योंकि हो सकता है जिस वक़्त आप उसे कॉल कर रहे हैं वो किसी काम में व्यस्त (Busy) होगी! मिड नाईट (Mid-Night) का समय सही होता है, और उस टाइम आपकी पार्टनर (Partner) भी फ्री रहती होंगी!

बातों की शुरुआत उनकी तारीफों से करें –

आपको मैं अपना अनुभव (Experience) बता रहा हूँ, लड़कियों को अपनी तारीफे सुनना बहुत पसंद करती हैं! बात करते Time थोड़ी देर उसकी तारीफे (Admiration) करें, फिर उससे कुछ देर तक रोमांटिक (Romantic) बातें करें! बात के शुरुआत में ही आप ज़्यादा अंदर तक ना जाए तो बेहतर है, क्योंकि शायद उहने ये चीज़ (Thing) बुरी लग सकती है!

लड़की का मूड फ्रेश (Mood Fresh) करें –

कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आपकी पार्टनर (Partner) दिन भर घर में रहने के कारण थोड़ा अपसेट (Upset) हो सकती हैं! तो आपको कोशिश करनी है कि किसी भी तरह से अपने पार्टनर (Partner) का मूड लाइट (Mood Fresh) करके उन्हें खुश करें!

बातों के अंदाज़ से इम्प्रेस (Impress) करें –

लड़कियों को अपने पार्टनर (Partner) की आवाज़ सुनना बहुत पसंद है, इसीलिए कोशिश करना चाहिए कि आप अपनी ऐसी निकालें जिससे आपकी पार्टनर (Partner) मदहोश हो जाए! आपके आवाज़ में इतनी कशिश होनी चाहिए कि आपकी पार्टनर (Partner) आवाज़ सुनने के लिए बेताब रहे!

रोमांस (Romance) की शुरुआत हमेशा खुद ही करें –

जब भी अपनी गर्लफ्रेंड (Girl friend) से मिलें तो इस उम्मीद में मत रहें कि आपकी पॉर्टनर रोमांस (Romance) की शुरुआत करे! चूँकि आप लड़के हैं इसीलिए आपको ही शुरुआत करनी होगी! तो आगे से इस बात का ध्यान रखिए की आपकी पार्टनर (Partner) आपके शुरुआत का इंतज़ार करती हैं!

और देखें – BJP का राहुल को जवाब- कांग्रेस के प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक के साथ हुई थी छेड़छाड़..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here