यहाँ की सेना वेतन के बदले छोटी बच्चियों को बनाते थे अपनी हवस का शिकार, जाने दिल देहला देने वाला मामला

0
232

girls sex animals: अगर किसी नौकरी पेशा से ये कहा जाए कि उसे salarie नहीं मिलेगी उसके बदले वो जिसका चाहे रेप कर ले…? सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन ये खौफनाक सच African देश Sudan से सामने आया है.

दुनिया उस वक्त हैरान रह गई जब संयुक्तराष्ट्र की एक report में साऊथ अफ्रीका कंट्री Sudan के बारे में ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि Sudan army को वेतन के बदले रेप करने की छूट दी जाती है.

girls sex animals

girls sex animals

अफ्रीकी सैनिकों ने की इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली हरकतें

South Sudan की सरकार समर्थित सैनिकों को रेप के अलावा कई तरह के दिल दहलाने वाले अमानवीय अत्याचार करने की भी पूरी छूट देती है जिसकी आड़ में civil war से जूझ रहे सोमालिया में तैनात अफ्रीकी सैनिक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली हरकतें कर रहे हैं.

ये सैनिक न सिर्फ महिलाओं और बच्चियों से बलात्कार कर रहे हैं, बल्कि उनके साथ हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए कुछ ऐसा कर रहे है जिसे सुन पूरा विश्व भौचक्का है.

girls sex animals

पानी और खाने की तलाश में जंगल में गई लडकियों के साथ किया ये सब

खाने और पैसों के बदले सैनिक लड़कियों को जानवरों के साथ सम्भोग करने के लिए करते है मजबूर जानकारी के अनुसार अफ्रीकी देश सेंट्रल African Republic में तैनात French and local soldiers पर करीब 100 लड़कियों के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा हैl

जिसमें से तीन लड़कियों ने ये दावा भी किया है कि जब व पानी और खाने की तलाश में जंगल में गई तो एक military commander ने उन्हें जानवरों के साथ सम्भोग करने के लिए भी मजबूर किया.

girls sex animals

हालांकि torture के सभी मामले 2014 के हैं, जिनकी जांच अभी तक चल रही हैl इतने गंभीर मामले में UN ने जाँच के आदेश दिए हैं.

हैवानियत का शिकार हुई ज्यादातर लड़कियों

जांच के बाद ये बात सामने आई कि फ्रेंच आर्मी के एक commander ने militery camp में चार लड़कियों को कपड़े उतारने पर मजबूर किया. उन्हें जबदस्ती कुत्ते के साथ सम्भोग करने को कहा गया. इतना ही नहीं soldier ने ये बात किसी को न बताने की धमकी देकर उन्हें 575 रुपए (5,000 Central African Franks) दिए गए.

girls sex animals

एक लड़की के मुताबिक, इस घिनौनी घटना के बाद उन्हें सामज में काफी बेइज्जत भी किया गयाl उन्हें ‘French army का कुत्ता’ तक कहा गया. इनमें से एक लड़की की बीमारी से मौत भी हो चुकी हैl जानकारी के अनुसार हैवानियत का शिकार हुई ज्यादातर लड़कियों की उम्र 12 से 16 साल तक की हैं.

girls sex animals

सरकार खुद उन्हें समर्थन दे तो

girls sex animals

जिस army को जनता अपना रक्षक समझ बेफिक्र होकर अपने घरों में सोती है जब वो ही soldier रक्षक की जगह भक्षक बन जाए और वहां की सरकार खुद उन्हें समर्थन दे तो ऐसे में बिचारी जनता आखिर कहा जाए.

और पढ़े: प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here