Home Hindi भारतीय क्रिकेट टीम के इन मुस्लिम खिलाड़ियों ने की है हिंदू लड़कियों...

भारतीय क्रिकेट टीम के इन मुस्लिम खिलाड़ियों ने की है हिंदू लड़कियों से शादी !

Indian Cricket Player Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के इन मुस्लिम खिलाड़ियों ने की है हिंदू लड़कियों से शादी ! भारत के कुछ ऐसे खिलाड़ी (Player) हैं जिन्होंने शादी करने से पहले अपने धर्म को बीच में आने नहीं दिया! इसीलिए आज हम भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के उन 3 मुस्लिम खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे! जिन्होंने एक Hindu लड़की से शादी (Marriage) की है और वह उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं!

Indian Cricket Player Marriage-

Zaheer Khan –

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज जहीर खान (Zaheer khan, Indian bowler) ने जिस लड़की से शादी की है! वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सागरिका है (Sagrika, Bollywood Actrress)! हम आपको बता दें जहां जहीर खान मुस्लिम धर्म (Muslim Religion) से ताल्लुक रखते हैं! वही सागरिका हिंदू धर्म (Hindu Religion) से ताल्लुक रखती हैं! पर यह दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं इसीलिए दोनों ने शादी (Marriage) कर ली!

Mohammad Azruddin –

क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azruddin) के बारे में तो आपको बहुत अच्छी तरह पता होगा! उन्होंने सबसे पहली शादी नौरीन (Nourin) के साथ की थी, फिर बाद में उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangita Bijlani) से शादी कर ली जोकि हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती हैं!

Mohammad Kaif –

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज माने जाने वाले मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif ) के बारे में तो आपको बहुत अच्छी तरह पता होगा! उन्होंने जिस लड़की से शादी की है उस लड़की का नाम पूजा यादव (pooja yadav) है और वह दिखने में काफी खूबसूरत हैं! इसके अलावा वह एक पत्रकार भी हैं!

और देखें – ये है दुनिया का ऐसा सागर जहाँ कोई नहीं डूबता …

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here