हिंदुस्तान ने उड़ाई अमेरिका की नींद? आखिर क्यों डरा अमेरिका

0
india youth strength

India youth strength: वैसे आज पूरी दुनिआ में हर कोई एक बड़ी ताकत बनने की कोशिश कर रहा है! उन बड़ी ताकतों में रूस, अमेरिका, चीन और बहुत से देश नई नई खोज कर रहे और अपने आप को वर्ल्ड की सबसे बड़ी ताकत बनाने में लगे हुए है! फिलहाल अमेरिका को वर्ल्ड की सबसे बड़ी पावर खा जाता है लकिन अमेरिका भी हिंदुस्तान से डरता है।

India youth strength-

हिंदुस्तान जब आज़ाद हुआ जब हमारा वर्ल्ड में इतना चर्चा नहीं था पर आज हर कोई देश हिंदुस्तान के साथ व्यापार करना चाहता है! सभी देश की कंपनी यहां इन्वेस्ट करना चाहती थी क्योकि आज हिंदुस्तान में वर्ल्ड की ताकत है जो और किसी देश में नहीं वो है हमारा युथ।

India youth
India youth

जी हाँ हमारे युथ पर आज पूरी दुनिआ की नजर है! यहां तक कि अमेरिका जैसा देश खुद डरता है! हमारे युथ से वो चाहता है की हम लोगो को अपनी तरफ खींचे।

Youth population
Youth population

हमारी टोटल जनसख्या में से लगभग 50% लोग यंग है! जिसमे लगभग 25 साल के लोग है और इसी वजह से पुरे देश की नजर हमारे ऊपर है! और वही बात करे दूसरे देशो की तो वही चीन के पास 37% और जापान के पास 48% युथ है! अमेरिका का युथ परसेंटेज ख़फ़ी काम है इसलिए वो हिंदुस्तान के युथ से डरता है जिसने उसकी रातो की नींद उड़ा रखी है! क्योकि हमारा युथ शक्ति आने वाले समय में पूरी दुनिआ को अपना हुनर दिखा सकती है! जिससे अमेरिका पूरी तरह से डरा हुआ है।

Reas Also : इस लड़की के दूध को पीते है लाखो लोग! आप भी मुँह लगा सकते है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here