बिग ब्रेकिंग : खत्म हुआ सस्पेंस, कल CM पद की शपथ लेगा यह नेता !

0
255
Kumar Swamy

Kumar Swamy: बिग ब्रेकिंग : खत्म हुआ सस्पेंस, कल CM पद की शपथ लेगा यह नेता ! कर्नाटक के सियासत में हलचल मची हुई है, सत्ता पर काबिज होने की होड़ में Congress, BJP और JDS अपने अपने दांव पेच लगा रहे हैं! इसी कड़ी में बैठकों का दौर भी जारी है! आज सुबह हुई बैठक में BJP ने अपने MLA दल का नेता भी चुन लिया! येदियुरप्पा BJP MLA दल के नेता चुने गए है!

Kumar Swamy-

वहीं बुधवार को येदुरप्पा राजभवन पहुंचकर राज्यपाल (Governor) से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया! उन्होंने कहा कि वो कल CM पद की शपथ ले सकते हैं! वहीँ JDS भी बेंगुलुरु में अपने रणीनीति पर चर्चा करने के लिए बैठक कर रही है! आपको बता दें कि मंगलवार को हुई गिनती के दौरान पूरे दिन उतार चढ़ाव देखने को मिलता रहा! अंत में BJP 104, CONG 78 और JDS 38 सीट पर आकर रुक गए! 2 सीटें Others के खाते में गई हैं!

कुमार स्वामी को CM बनाएगी BJP

नतीजों के बाद Congress ने अपनी हार स्वीकार करते हुए JDS बिना शर्त समर्थन देने को तैयार हुई! इसके बाद कुमार स्वामी CM हो सकते हैं! वहीँ BJP भी कर्नाटक की सत्ता अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती! इन सबके बीच ये खबर आ रही है कि BJP, JDS नेता कुमारस्वामी की सीएम पद ऑफर कर सकती है! ऐसे में Congress के लिए मुश्किल पैदा हो सकती है!

ऐसे में सबकी नजरे राज्यपाल पर टिकी हैं कि वो वो कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में आई BJP को न्योता देते हैं या Congress और JDS को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं! आज इस सस्पेंस से पर्दा उठने की उम्मीद है!

और देखें – BJP की आंधी मे उड़ गयी Congress, मगर दिल्ली के घुंघरू सेठ का क्या हाल हुआ खुद देखिये !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here