कुमारस्वामी ने किया कांग्रेस से दिए गये “ऑफर” का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल !

0
274
Kumarswamy Video Viral

Kumarswamy Video Viral: कुमारस्वामी ने किया कांग्रेस से दिए गये “ऑफर” का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल ! Karnataka में भारी सियासी घमासान के बाद गठबंधन की सरकार बन रही है! JDS से ज्यादा विधायक होने के बाद भी Congress ने जेडीएस के सामने घुटने टेक दिए हैं! और उनका CM बनाने को लेकर भी तैयार हो गये हैं! राज्य में BJP की सबसे ज्यादा सीटें आने के बाद राज्यपाल ने येदुरप्पा को सरकार बनाने का न्यौता दिया था! जिसके बाद Congress सुप्रीम कोर्ट चली गयी और इसको लेकर याचिका दायर कर दी!

Rahul remember statement Kumaraswamy

Kumarswamy Video Viral-

SC के फैसले के बाद येदुरप्पा ने बिना बहुमत साबित किये ही इस्तीफा दे दिया था! इतनी प्रक्रिया के बीच JDS और Congress के बीच जो भी हुआ है उसके बारे में खुद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने जा रहे कुमार स्वामी ने बड़ा खुलासा किया है!

Rahul remember statement Kumaraswamy

JDS कुमार स्वामी ने उन परिस्थितियों के बारे में बताया है कि वो कैसे गठबंधन के नेता बने और मुख्यमंत्री बनने का फैसला लिया! Economic times से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था! कि वह इस तरह CM बनेंगे! उन्होंने बताया जिस दिन चुनावी नतीजे आये थे उस दिन मुझे Congress महासचिव गुलाम नबी आजाद का फोन आया और उन्होंने कहा कि आप समर्थन दो हम आपको 5 साल तक के समर्थन देने को तैयार हैं!

Rahul remember statement Kumaraswamy

पार्टी के सभी नेताओं ने सर्वसम्मति से यह फैसला लिया है! कि वह तुम्हे 5 साल तक के लिए समर्थन देने के लिए तैयार हैं! इसके जवाब में कुमारस्वामी ने कहा कि जब हमने इसके लिए थोड़ा समय माँगा तो आजाद ने कहा तुरंत जवाब दीजिये हां या ना!

इसके बाद कुमारस्वामी अपने पिता HD देवगौड़ा के पास जाते हैं और उन्हें विकल्प के बारे में बताया! और फिर इस फैसले के बारे में तय किया! ये कारनामा ये दर्शाता है कि Congress सत्ता के लिए कितनी बेचेन है! और अपना अस्तित्व बचाने के लिए हाथ पैर मार रही है! इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि congress यहाँ भी अपनी सरकार नहीं बना पाती तो देश में उनका नामो-निशान मिट जाता! शायद ऐसा भी आपने बहुत ही कम देखा होगा कि 78 सीट वाली पार्टी 38 सीट वाली पार्टी को बिना किसी शर्त पर CM पद तक ऑफर कर रही है!

देखें वीडियो किस तरह के बयान आ रहे है

चुनाव से पहले यह दोनों पार्टियाँ एक-दूसरे पर काफी प्रहार करती रहती थी, अब यह दोनों एक पार्टी एक हो गयी हैं! इसी के साथ ज्यादा सीटें होने के बावजूद भी कांग्रेस के हाथ मुख्यमंत्री पद भी नहीं लगा है! आइये दिखाते हैं आपको कुमार स्वामी का वो वीडियो जिसमें वह किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करने की बात कर रहे हैं! और हैरान करने वाला बयान दे रहे हैं!

वीडियो में आपने देखा ही होगा! कि किस तरह कुमारस्वामी ने बयान दिया है! अब वह अपना वायदा भूल गयी और गठबंधन से सरकार बना रही है! वहीँ CONG का JDS को ये ऑफर ये भी दर्शाता है कि ये लोग बस अपना फायदा देखते हैं! इन्हें जनता और राज्य से कोई मतलब नहीं है! BJP के सामने टिकने की इनमें ताकत नहीं है! देश के अधिकतर हिस्से से कांग्रेस का सफाया हो चुका है! अब देखना यह होगा कि आखिर कब तक ये गठबंधन टिक पायेगा!

और देखें – बाजी पलटने आया मोदी का महायोद्धा, आधी रात को किया कांग्रेस के सिद्धारमैया को फ़ोन?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here