बड़ा खुलासा : 2019 में पीएम पद के लिए मुसलमानों की पहली पसंद मोदी …

0
96
Musalmano ki pehli pasand modi

Musalmano ki pehli pasand modi: हाल ही में भारत के मुसलमानो और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है! 2019 के लोकसभा चुनावों में मुसलमानों की प्रधानमंत्री के तौर पर पहली पसंद नरेंद्र मोदी ही हैं! पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा! दरअसल पीएम मोदी के लेकर विपक्षी पार्टियों ने मुसलमानों के मन में जो डर बनाया था! वह तक़रीबन इन चार सालो में कम हुआ है!

Musalmano ki pehli pasand modi-

Workers carry a huge cut-out of Prime Minister Narendra Modi in Delhi’s Ramlila Maidan as part of preparations for the BJP rally

बीजेपी के दिग्गज नेता शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा! कि प्रधानमंत्री मोदी ने कभी भी मुस्लिम विरोधी टिप्पणी नहीं की! साथ ही साथ ये भी कह दिया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुसलमानों का सदैव 150 करोड़ देशवासियों में देखा है! वही दूसरी और अन्य विपक्षी पार्टियों ने उन्हें एक वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया! अपनी बात को बढ़ाते हुए मुस्लिम समुदाय में खासकर महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी को बेहद पसंद करती हैं! इसका यह कारण है पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के साथ कई कार्यों को प्राथमिकता के साथ किया है! इन्ही कराने से मुसलमानो में पीएम मोदी की साख काफी हद तक बढ़ी है!

10000 single women write prime minister

आपकी जानकारी के चलते बता दे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने इस बात की हवा उड़ाई की नरेंद्र मोदी की नीतियां मुस्लिम विरोधी हैं! परन्तु नरेंदर मोदी की नीतियों ने पिछले चार सालो में यह शाबित कर दिया कि वह अन्य समुदायों की तरह मुस्लिम समुदाय के लिए भी विकास कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है! इन्ही बातो के चलते लगता है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी मुसलमानों की पहली पसंद होंगे! अन्य विपक्षी पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे!

एक छोटा सा सवाल :

क्या सही में नरेंद्र मोदी मुस्लिम समुदाय की पहली पसंद है? शाहनवाज द्वारा दिए गए बयानों में क्या वाकई सच्चाई है? आप अपना सुझाव हमे जरूर दे!

ये भी पढ़े – भारत जा पहुंचा चीन की छाती पर, मोदी के निर्णय से चीन की गर्दन भारत के हाथ में …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here