कांग्रेस चली घेरने नरेंद्र मोदी को, फिर लोगों ने कांग्रेस को …

0
69
Narendra Modi Fast Mystery

Narendra Modi Fast Mystery: कांग्रेस चली घेरने नरेंद्र मोदी को, फिर लोगों ने कांग्रेस को … विपक्षी पार्टियों (Opposite party) द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित करने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उपवास रखा! तो कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala, Congress) ने पीएम का ब्रेकफास्ट और लंच का कार्यक्रम ट्वीट कर दिया!

Narendra Modi Fast Mystery-

रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री की तमिलनाडु यात्रा का टेंटेटिव टूर प्रोग्राम (tentative tour program) ट्वीट किया! जिसमें Prime minister के दिल्ली से तमिलनाडु के लिए रवाना होने से लेकर वहां से वापस लौटने तक की योजना समयबद्ध तरीके से बताई गई है! और उसमें नाश्ते (Breakfast) और दोपहर के खाने का भी जिक्र किया गया गया!

रणदीप सुरजेवाला ने नाश्ते और खाने के समय को Highlight करते हुए Tweet में लिखा- ”प्रधानमंत्री जी, उपवास की शुभकामनाएं! अब कह भी दीजिए की ये झूठ (Fake) है!” पीएम मोदी की तमिलनाडु यात्रा का जो टेंटेटिव प्लान (tentative tour program) रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, वह 6 अप्रैल को बनाया गया था!

इस पर कांग्रेस नेता Tweeter Users के निशाने पर आ गए! नितिन अग्रवाल (Nitin Aggerwal) नाम के यूजर ने लिखा- ”ये टेंटेटिव शेड्यूल है! जो कि 6 April को बनाया गया था! उपवास उसके बाद Announce हुआ है! कह दो कि तुम झूठ बोल रहे हो!”

बता दें कि संसद के पिछले Budget session के दौरान विपक्ष के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाई बाधित रही थी! इसी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi, PM) ने बुधवार को पार्टी सांसदों से अपील की! कि वो अपने-अपने इलाकों में लोगों को जोड़कर एक दिन का उपवास रखें!

PM ने पहले से तय तमिलनाडु के डिफेंस एक्सपो (Defense Expo) के उद्घाटन कार्यक्रम में उपवास पर रहते हुए! जाने का निर्णय लिया! चेन्नई मे आयोजित डिफेंस एक्सपो में हथियारों (Arms) और सैन्य (Military) उपकरणों की प्रदर्शनी लगी है! इसके बाद लोगों ने social site tweeter पर कांग्रेस पार्टी को जमकर ट्रोल किया!

और देखें – दुनिया के ये देश जहां नरेंद्र मोदी भी कभी नहीं जाना चाहेंगे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here