अभी-अभी: नवजात बच्ची को परिवार ने जिन्दा दफनाया, कुछ घंटों बाद पुलिस ने जमीन से जिंदा निकाला..

0
125

newborn baby alive: ब्राजील में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक परिवार ने अपनी नवजात बच्ची को घर के पीछे ही गड्ढा खोकर जिंदा गाड़ दिया। Police को अज्ञात सूत्रों से जब इस घटना की खबर मिली, तब वो मौके पर पहुंची।

newborn baby alive

घटना के सात घंटे बाद Police ने जब गड्ढा खुदवाया, तो बच्ची जिंदा मिली। Police को शक है कि फैमिली ने बच्ची को जान से मारने की कोशिश की। वहीं, फैमिली दफनाते वक्त बच्ची के मरे होने का दावा कर रही है.

newborn baby alive

नेशनल पार्क में दफनाई गई बच्ची को 7 घंटे बाद जिंदा निकाला

मामला Canaraana Town का है और यहां के Shingu National Park में रहने वाली कामयाउरा जनजाति के एक परिवार से जुड़ा है। फैमिली ने अपनी नवजात बच्ची को जिंदा गाड़ दिया था। Police ने National Park में दफनाई गई बच्ची को 7 घंटे बाद जिंदा हालत में बाहर निकाला है।

बच्ची naked थी और उसके शरीर से ambulal cod तक जुड़ी हुई थी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने बच्ची को सांस से संबंधित परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया। उसे अभी राज्य सरकार की देखभाल में रखा गया है।

media reports के मुताबिक, बच्ची करीब 50 सेंटीमीटर गहरे गड्ढे में मिली। पुलिस ने इस मामले में बच्ची की परदादी को अरेस्ट किया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। उस पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया गया है.

newborn baby alive

क्या कहना है फैमिली का ?

हालांकि, फैमिली का कहना है कि जन्म के समय बच्ची फर्श पर गिर गई थी और उसका सिर सीधा जमीन पर टकराया था। इसके बाद से वो responding नहीं कर रही थी, तो हमें लगा बच्ची मर गई है।
लेकिन पुलिस को परिवार पर हत्या का शक है। क्योंकि पुलिस ने जब बच्ची को गड्ढे से निकालने के बाद उसकी teenage मां और पिता को दिखाया, उन्होंने उसे पहचानने से इनकार कर दिया।

State Prosecutor Paulo Roberto का कहना है कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि ये हत्या का मामला है या फिर असल में उन्हें लगा कि बच्ची की मौत हो चुकी है.

और पढ़े: पीडिता ने बताई उस दिन की सच्चाई जिसे सुन आपकी रूह काँप जाएगी !

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here