बहन हाथों में मेहंदी लगाकर इंतज़ार कर रही थी भाई का, बरात आने वाली थी, उससे पहले आ गयी भाई की मौत की खबर

0
4
Rajastan News Ashok Meena Accident

Rajastan News Ashok Meena Accident: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में! आज हम आपको बताने जा रहे है हाल ही हुए राजस्तान में हादसे के बारे में! आपने सुना ही होगा हादसा कभी भी और किसी के साथ भी हो सकता है! ठीक ऐसा ही कुछ शनिवार को हुई शादी में देखने को मिला! आपको बता दे कि गठवाड़ी कस्बे के बसस्टैंड के पास भोजपुरा रोड पर शनिवार को हुए हादसे में मीणान निवासी अशोक मीणा की दर्दनाक मौत हो गई!

दरअसल शादी का माहौल था! अशोक की बहन की शादी थी! और बरात गेट पर आने वाली थी! आपको बता दे बरात दोसा से आ रही थी! इसी दौरान शादी की तैयारियों के लिए अशोक बाजार से कुछ सामान लेने गया! और देखते ही देखते पीछे से तेज़ रफ़्तार से आ रही पिकअप ने बाइक को टककर मार दी!

Rajastan News Ashok Meena Accident – बहन इंतज़ार कर रही थी भाई का

Rajastan News Ashok Meena Accident

मिली हुई जानकारी के चलते टक्कर लगते ही अशोक गिर गया और पिकअप का पिछले पहिया उसके सर के ऊपर से गुजर गया! ऐसे में अशोक ने उसी समय अपना दम तोड़ दिया! इस हादसे के होते ही पिकअप चालक रफूचककर हो गया! जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो मनोहरपुर थाना से पुलिस मौके पर पहुंची! और उसके बाद पुलिस ने शव को निम्स हॉस्पिटल में ले गए! वहां उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौप दिया!

आपको बता दे जब ये हादसा हुआ तो वहां खड़े लोग केवल मूक दर्शक बनकर खड़े रहे! हादसे के करीब 20 मिंनट तक किसी ने ये भी नहीं देखा की अशोक जिन्दा है या नहीं! खड़े हुए लोग इंतज़ार करते रहे पुलिस के आने का! एक तरफ जहाँ अशोक के घर में खुशहाली का माहौल था! वही दूसरी और अशोक की खबर ने उनकी ख़ुशी को मातम में बदल दिया!

निवेदन : आप सभी लोगो से हम निवेदन करते है अगर आपके सामने कोई ऐसा हादसा हो! तो कृपया खड़े ना रह कर उसकी मदद करे! हो सकता आपकी मदद से किसी की जान बच जाए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here