न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी सरकार का बड़ा ऐलान, बंद होंगे इस राज्य में सभी मदरसे

देश के असम राज्य की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने राज्य में चल रहे सभी सरकारी मदरसों और संस्कृत विद्यालयों को बंद करने का फैसला किया है! दरअसल भारतीय जनता पार्टी की सरकार इन संस्थानों को स्कूलों में तब्दील करने जा रही हैं और अब यहां छात्रों को सामान्य कोर्स पढ़ाया जाएगा! असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शिक्षा मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने यह बात न्यूज़ न्यूज़ पीटीआई से कहीं!

असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शिक्षा मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा कहना है कि अगर सरकारी फंड से छात्राओं को धार्मिक पुस्तकें पढ़ाई जाती है तो संस्कृत विद्यालयों में भी भगवत गीता पढ़ाई जाए! जिसके चलते हैं हमने असम राज्य के सभी मदरसों और संस्कृत विद्यालय को बंद करने का फैसला किया है क्योंकि इन संस्थाओं को धार्मिक किताबें उपलब्ध करवाना सरकार का काम नहीं है!

असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शिक्षा मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि राज्य में मदरसों और संस्कृत विद्यालयों को हाईस्कूल (दसवीं) और हायर सेकेंडरी (12वीं) स्कूलों में बदल दिया जाएगा यह काम 3-4 महीने में पूरा कर लिया जाएगा!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });