Home न्यूज़ PM मोदी के सामने CM नीतीश कुमार का दर्द सामने आया, कहा-...

PM मोदी के सामने CM नीतीश कुमार का दर्द सामने आया, कहा- सभी धर्मों की इज्जत करने से ही देश आगे बढ़ेगा..

0
258
bihar chief minister nitish kumar said

bihar chief minister nitish kumar said: PM नरेंद्र मोदी बिहार में हैं। PM नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान समारोह में शामिल होने बिहार पहुंचे है और बिहार को कई सौगातें दीं। इस मौके पर उनके साथ बिहार के CM नीतीश कुमार भी मौजूद हैं। PM मोदी का नीतीश कुमार ने भले ही मुस्कुराकर गुलाब के फूल से स्वागत किया हो लेकिन नीतीश के अंदर BJP को लेकर बढ़ रहा असंतोष उनके भाषण में साफ झलका। राम नवमी के दौरान बिहार में फैली हिंसा और CM की हुई किरकिरी के बाद नीतीश फिलहाल काफी बिफरे हुए हैं.

bihar chief minister nitish kumar said

bihar chief minister nitish kumar said

चंपारण में लोगों को संबोधित करते हुए

आज सत्याग्रह का शताब्दी वर्ष मनाया जा रहा है और PM मोदी ने बिहार को 5 स्वच्छाग्रह का उपहार दिया है। चंपारण में लोगों को संबोधित करते हुए उनका दर्द भी खूब छलका। अपने भाषण में नीतीश ने कहा कि देश का विकास कभी भी तनाव और विरोध से नहीं हो सकता है। देश तनाव में विकास की सीढियां नहीं चढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि देश आज सुलग रहा है और जरूरत है कि उसे शांति और सद्भाव का संदेश दिया जाए। उन्होंने कहा कि हमें सभी धर्मों की इज्जत और बिरादरी का सम्मान करना होगा। आपको बता दें कि PM मोदी इस समय मोतिहारी में हैं और वहां पर मधेपुरा रेल इंजन फैक्टरी और देश के सबसे ताकतवर रेल इंजन को समर्पित करेंगे

कार्यक्रम के दौरान पीएम और सीएम

इस कार्यक्रम के दौरान BJP और JDU के कई बड़े नेता वहां पर मौजूद है और नीतीश कुमार के इस बयान के फिलहाल कई मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि PM मोदी की मौजूदगी में नीतीश कुमार ने सद्भावना का संदेश देकर बिहार BJP के सभी नेताओं को नसीहत दे दी है. आपको बता दें कि हाल ही में बिहार में बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक हिंसा हुई थी जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे के बेटे को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन उनकी गिरफ्तारी के पहले बिहार में खूब विवाद हुआ था और एक तरह से नीतीश के लिए यह चुनौती बन गया था।

और पढ़े:facebook से मिली कांग्रेस के CM की 10 लाख की घोड़ी..

——

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here