Home न्यूज़ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के घर मातम, पढ़ें..

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के घर मातम, पढ़ें..

0
216
BJP mourning lash

BJP mourning lash: देश BJP के veteran Kailash Vijayvargiya के घर आये दुखद समाचार, congress ने भी जताया दुःख. सभी जानते हैं कि साल के अंत तक मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हर party कमान संभाल चुकी है. चुनावों में अपनी जीत सुनिश्चित करते हुए हर political party अपनी-अपनी तरफ से हर मुमकिन प्रयास भी कर रहा है.

BJP mourning lash

BJP mourning lash

1. बीजेपी को मिली दुखद खबर

BJP mourning lash

congress से लेकर BJP तक हर party बेहद सक्रीय भी नज़र आ रही है. ऐसे में अभी तक जो BJP सूबे में अपनी सत्ता बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी उसके लिए अब एक दुखद समाचार आ रहा है.

2. बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव के घर पसरा मातम

BJP mourning lash

जी हाँ खबर है कि मध्यप्रदेश BJP के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के दिग्गज BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय की माताजी अयोध्या देवी जी का निधन हो गया है. माँ के यूँ अचानक निधन ने BJP veteran Kailash Vijayvargiya को अंदर तक तोड़ दिया है. निधन के बाद ये खबर मिल रही है कि अब Kailash Vijayvargiya की माँ की अंतिम यात्रा इंदौर के Nanda Nagar से सुबह 11बजे शुरू होगी.

3. कांग्रेस समेत कई दिग्गज पहुंचे थे मिलने

BJP mourning lash

करीबी सूत्रों की माने तो ये बात निकल कर आ रही है कि मृतक अयोध्या देवी जी एक long time से बीमार चल रही थी. इसके लिए ही उन्हें mumbai hospital में भर्ती भी किया हुआ था. जिस दौरान BJP नेता की माता का हाल जानने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और congress नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई नेता पहुंचे थे.

4. अयोध्या देवी का राजनीति में था अलग रुतबा

BJP mourning lash

बीते दोपहर में कनकेश्वरी मां और साधु-संत भी उनसे मिलने mumbai hospital पहुंचे थे. बता दें कि मृतक के 2 पुत्र कैलाश और विजय है और 2 बेटियां चंदा, श्रीकांता हैं. पुरे मध्यप्रदेश में काकीजी के नाम से जानी जाने वाली अयोध्यादेवी अपनी बेहद कम उम्र में ही महिला रामायण मंडल की स्थापक बनकर उभरी थी.

5. कांग्रेस की और से दी गई शोक संवेदनाएं

BJP mourning lash

काकी जी के निधन पर हर party की ओर से शोक संवेदनाएं आ रही है. congress नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उसने निधन पर लिखा. “कैलाश विजयवर्गीय जी की माताजी के निधन की खबर बेहद दुखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत आत्मा को शान्ति व कैलाश जी को यह दुःख सहने की शक्ति और परिजनों को संबल प्रदान करें.”

Mithun chakraborty son mahaakshay marry madalsa sharmaमिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी..

 


——

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here