बुलंदशहर में भड़की भीड़, बेकाबू हुए लोग …

0
54
Bulandshahar Violence

Bulandshahar Violence: आज हम आपको बताने जा रहे बुलंदशहरकी हाल ही में हुई वारदात के बारे में! दरअसल बुलंदशहर के स्याना कोतवाली एरिया के चिंगरावठी चौकी एरिया के जंगल में गोवंश मिलने से सोमवार दोपहर को बवाल हो गया!

Bulandshahar Violence –

लोगों की भीड़ ने गढ़ बुलंदशहर रोड पर मौके पर इक्टठा होकर जाम लगा दिया! इतना ही नहीं वही जाम खुलवाने का प्रयास कर रही पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव और गोलियां चला दी! और इसके बाद पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गई! ऐसा बताया जा रहा है कि पथराव के दौरान एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई! एसआई के हाथ में गोली लगी, जबकि सिर में पत्थर लगा था!

वहीं बवाल कर रहे दो लोग भी गोली लगने से घायल हो गए! इस उत्पात में एक भाजपा नेता का बेटा भी शामिल है! भड़की हुई लोगों की भीड़ ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया!

सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी समेत जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गए है! काफी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है! आला अधिकारी हालात पर काबू पाने के प्रयास में जुटे हैं!

उत्पात में भाजपा नेता समेत 2 लोग घायल हो गए! घायलों को उपचार के लिएए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है!

आपको बता दे कि कई थानों की भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया! आरोप है कि पहले गोली पुलिस की तरफ से चलाई गई थी! जिसके बाद में बवाल शुरू हुआ था! बताया गया है कि स्याना कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार की जान चली गई है! और पता चला है सुमित नाम का जोकि प्रजापति का लड़का है उसकी भी मृत्यु हो गयी है!

मेरठ के आईजी रामकुमार ने बताया कि स्याना के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार की मौत हो गई है! और कई पुलिसकर्मी घायल है! एक प्रदर्शनकारी की भी मौत की सूचना है! फिलहाल घटनास्थल पर लोग जुटे हुए हैं और उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है! पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले को नियंत्रित कर रहे हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here