न्यूज़

कांग्रेस की पतली हालत देख दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा कि…

दिल्ली में जारी मतगणना के बीच कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने ईवीएम के ऊपर मुद्दा उठाया है शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बड़ा दिखाई गई जबकि दूसरे स्थान पर भारतीय जनता पार्टी और तीसरे स्थान पर कांग्रेस दिखाई गई! जिसके चलते मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईवीएम टैंपर प्रूफ नहीं है और कोई विकसित देश का उपयोग नहीं करता! दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि चिप वाली कोई मशीन टैंपर प्रूफ नहीं है और कृपया 1 मिनट के लिए सोचे कि विकसित देश ईवीएम का उपयोग नहीं करते! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट इलेक्शन कमिशन से ईवीएम का मुद्दा उठाने का आग्रह किया!

उनका कहना है कि क्या इलेक्शन कमिशन और सुप्रीम कोर्ट भारत में ईवीएम मतदान के मुद्दे पर एक बार फिर सोचेंगे? हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र है और हम कुछ बेईमान लोगों को इलेक्शन के नतीजे हैक करने और लोगों के जनादेश को चुराने की अनुमति नहीं दे सकते! कांग्रेस के नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जोर देकर कहा कि पोस्टल वैलिड की गिनती भी की जानी चाहिए!

उन्होंने कहा कि अगर उनका काउंटिंग यूनिट के वोटों से मिलान होता है तो परिणाम की घोषणा कर दे! अगर उनका मिलान नहीं होता है तो सभी मतदान केंद्र के वोटों की गिनती सदन में की जाए! इससे सभी लोग सहमत होंगे और जिसके चलते समय भी बचेगा! क्योंकि इलेक्शन कमिशन ईवीएम के पक्ष में लगातार यही तर्क देता रहा है! वही शीला दीक्षित 15 साल तक राज करने वाली कांग्रेस की नेता दिल्ली में खाता खोलने के लिए भी जूझ रही है!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });