न्यूज़

कमलनाथ सरकार को ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो टूक, अपने ही सरकार के खिलाफ उतरेंगे सड़क पर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही पार्टी को चेतावनी दे डाली है! ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि अगर सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए तो वह सड़क पर उतर जाएंगे! कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार मध्य प्रदेश में घोषणा पत्र को पूरी तरह लागू नहीं करती है तो वह सड़क पर उतरेंगे! सिंधिया ने यह भी कहा कि घोषणापत्र का एक एक अंश पूरा होगा अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर उतरेगा!

बता दे, ज्योतिरादित्य सिंधिया संत रविदास जयंती के अवसर पर टीकमगढ़ जिले के कुड़ीला गांव में एक सभा को संबोधित करने गए थे जहां उन्होंने कहा कि सरकार को बने हुए 1 साल ही हुए हैं! थोड़ा सब्र रखिए!

उन्होंने कहा कि आपकी बारी आएगी और यदि आपकी बारी नहीं आई तो मैं आपकी ढाल भी बनूंगा और तलवार भी बनूंगा! ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरे अतिथि शिक्षकों को मैं कहना चाहता हूं कि आप की मांग मैंने चुनाव से पहले भी सुनी थी!

आपके लिए मेरी आवाज उठाई थी और मैं यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी मांग जो हमारी घोषणा पत्र में अंकित है वह घोषणा पत्र हमारे लिए हमारा ग्रंथ है! यदि सरकार मांग पूरी नहीं करेंगी तो मैं आपके साथ सड़कों पर उतरूंगा!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });