Home न्यूज़ BJP दोहरा पाएगी 2014 की जीत ? PM नरेंद्र मोदी के भाई...

BJP दोहरा पाएगी 2014 की जीत ? PM नरेंद्र मोदी के भाई ने दिया यह जवाब

0
20
LokSabhaPolls2019, Narendra Modi, Prahlad Modi, Lok Sabha Elections 2019, BJP, Priyanka gandhi, rahul gandhi, congress, लोकसभा चुनाव 2019, नरेंद्र मोदी, पीएम मोदी भाई, भाजपा, प्रियंका गांधी, प्रहलाद मोदी, राहुल गांधी, कांग्रेस

Loksabha Election 2019 Mystery: प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनावों में 300 से अधिक सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी (पीएम मोदी) फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रहलाद मोदी ने हवाईअड्डे पर मीडिया से कहा, “मुझे यकीन है कि अगले आम चुनाव 2014 में दोहराए जाएंगे। भाजपा को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल मिलेगा। प्रह्लाद मोदी यात्रा पर आए हैं। मैंगलोर में मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्र। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार पिछले साढ़े चार वर्षों में देश में विभिन्न विकास परियोजनाओं को लागू करने में सफल रही है।

Loksabha Election 2019 Mystery –

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी राजनीति में प्रवेश करने के लिए कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएंगी। कृपया, प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में सक्रिय राजनीति में प्रवेश किया है। कांग्रेस ने उन्हें महासचिव नियुक्त किया है और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान दी है। महासचिव का पदभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी ने सोमवार को लखनऊ में एक रोड शो किया। रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर भी मौजूद थे।

प्रियंका के रोड शो के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक जनसभा को संबोधित किया। उत्साह के साथ रोड शो में जुटी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जुट गई, लेकिन अंत में, जब प्रियंका गांधी बिना कुछ कहे बाहर निकलीं, तो इन कार्यकर्ताओं में कुछ निराशा थी। लखनऊ सुबह से प्रियंका की राह देख रहा था। यह कांग्रेस के नए महासचिव की पहली राजनीतिक यात्रा थी। राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में मंच सजाया जा रहा था। दोपहर बाद प्रियंका लखनऊ पहुंची। उनका काफिला खुली सड़कों को छोड़ कर शहर की कुछ संकरी और भीड़-भाड़ वाली सड़कों से भागा। बीच में तारों के तारों के कारण, रोड शो को बस एसयूवी का सहारा लेना पड़ा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here