Home न्यूज़ सख्श ने सोचा चूहा मरा है पर जब सच्चाई आयी सामने होश...

सख्श ने सोचा चूहा मरा है पर जब सच्चाई आयी सामने होश उड़ गए

0
man murdered wife hide body bed box

man murdered wife hide body bed box: ऐसा कहा जाता है कि इश्क में इंसान अंधा हो जाता है और अगर कोई उससे उस प्यार को छीन लेता है या बुरी नजर से बदल जाता है तो वह पागल हो जाता है। गुरुग्राम में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक मामूली संदेह से, एक आम आदमी को रानी बना दिया गया है। इस आदमी ने अपनी ही गर्भवती पत्नी को मारने की कोशिश भी नहीं की। घटना को अंजाम देकर पत्नी का शव पड़ोसी के बिस्तर में छिपा दिया गया और खुद फरार हो गया। रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस कहानी के बारे में और पढ़ें।

man murdered wife hide body bed box –

कैब ड्राइवर ने की पत्नी की हत्या

मामला गुरुग्राम का है जहां सेक्टर 50 पुलिस को एक व्यक्ति का फोन सुना गया कि उसका शव उसके बिस्तर पर पड़ा है। इस घर का प्रभारी व्यक्ति आरोपी व्यक्ति को चलाता था। जब कैब मालिक को उसके घर से बदबू आने लगी तो उसने बिस्तर खोल दिया। उसमें महिला का शव देखकर वह दंग रह गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी कैब ड्राइवर फरार है।

लव मैरिज की थी

मृतक बबीता और कैब ड्राइवर राजेश ने 7 महीने पहले ही लव मैरिज की थी। मृतक बिहार का रहने वाला था, जबकि राजेश अलवर का रहने वाला था। दोनों जलविहार में किराए के मकान में रहते थे। राजेश 19 जनवरी से लापता था, उसके घर में ताला लटका हुआ था। 19 जनवरी को कैब मालिक दिनेश भी अपने गांव नारनौल गए थे। उनके घर की एक चाबी राजेश के पास रहती थी। राजेश ने बबिता को दिनेश के घर में फांसी पर लटका दिया और फिर बिस्तर में डालकर भाग गया। 21 जनवरी को दिनेश राजेश और बबिता दोनों नहीं थे। मोबाइल भी बंद था।

5 दिनों के लिए एक ही कमरे में सोएं

जब दिनेश घर लौटा, तो उसे बदबू महसूस हुई, लेकिन उसे लगा कि चूहे की मौत हो गई है। लेकिन 4 से 5 दिनों के बाद, जब बदबू बढ़ने लगी, तो घर की सफाई करें। जब उसने बिस्तर खोला, तो वह हैरान रह गया। इसमें बबीता का शव रखा गया था। इसके बाद उसने पुलिस को फोन किया। पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी के बीच विवाद था। राजेश को बबीता के चरित्र पर संदेह था। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। मृतक बबीता की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से उनके पांच बच्चे थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here