Home न्यूज़ फिर आया भारत की सीमा के अंदर पाकिस्तानी ड्रोन

फिर आया भारत की सीमा के अंदर पाकिस्तानी ड्रोन

0
8
Pakistani drones showing Indian border

Pakistani drones showing Indian border: हेलो दोस्तों, भारत और पाकिस्तान में तनाव तो हमेसा से ही बना रहा है! भारत के दुवारा की गयी एयर स्ट्राइक्स के बावजूद भी पाकिस्तान अभी तक बाज नहीं आ रहा है! पाकिस्तान आये दिन सीजफायर कर रहा है! और इन्ही सब के बिच पाक की एक नापाक हरकत सामने आ रही है! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते बुधवार को पंजाब के तरणतारण के खेमकरण सेक्टर में BSF जवानो ने एक पाक ड्रोन को मार गिराया है!

Pakistani drones showing Indian border – ड्रोन दिखा सभी जवान अलर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीमा के पास रतोखे गांव में एक पाकिस्तानी ड्रोन की उपस्थिति पर, बीएसएफ ने तुरंत कार्रवाई की! और इसे निशाना बनाया और उसे मार गिराया! बता दें कि जैसे ही ड्रोन दिखा सभी जवान अलर्ट हो गए थे! और उन्होंने ड्रोन से छुटकारा पाने की कोशिश की!

Pakistani drones showing Indian border – सरपंच ने देखा ड्रोन

गांव के सरपंच के अनुसार, उन्होंने खुद ड्रोन को देखा, जिसके बाद देर रात गांव सहित आस-पास के गांवों में गोलीबारी शुरू हो गई! और इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गईं! जिन लोगों को सुबह फिर से बहाल किया गया था, गांव के लोगों ने सुबह में अपनी दिनचर्या ले ली है!

Pakistani drones showing Indian border – गुप्त जानकारी हाशिल करना था मकशद

आपको बता दे पाक की यह चाल पहली बार नहीं थी कि ऐसा हुआ और पाकिस्तान ने पहले गुप्त तरीके से भारत में ड्रोन घुसाने की कोशिश की थी! भारतीय जानकारियों को पाक ड्रोन के जरिए हासिल करना चाहते थे! लेकिन बीएसएफ के जवानों ने हर बार की तरह पाकिस्तान के इस कदम को नाकाम कर दिया!

इससे पहले 10 मार्च को, बीएसएफ जवानों ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को राजस्थान सीमा पर भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश में मार दिया था! जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध और प्रगाढ़ हुए हैं! पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है! और नागरिकों को निशाना बना रहा है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here