पीएम मोदी जुड़ेंगे 500 शहरो से, ‘मैं भी चौकीदार’ पर BJP का बड़ा पेत्रा

0
8

PM Modi join 500 cities: ऐसा लगता है कि इस बार के चुनावों में चौकीदार पार कर जाएगा! कांग्रेस के चौकीदार चोर है के नारे के जवाब में, BJP ने भी चौकीदार के नारे को तेज कर दिया! इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए आज PM नरेंद्र मोदी की टीम मेगा शो करने जा रही है! राफेल पर कांग्रेस पार्टी के पहरेदार चोर के लिए, अभियान पर एक व्यामोह रखने के लिए, BJP ने चौकीदार को एकमात्र बड़ा हथियार बनाया है! बीजेपी ने देश भर में अपने नए नारे को चौकीदार तक पहुंचाने के लिए एक अभियान शुरू किया है!

PM Modi join 500 cities –

टीम मोदी ने कुछ दिन पहले एक चौकीदार अभियान शुरू किया! खुद PM ने नाम के सामने एक चौकीदार को जोड़कर अपने ट्विटर हैंडल पर इस अभियान की शुरुआत की और फिर आंदोलन शुरू हो गया! BJP अध्यक्ष अमित शाह, कई केंद्रीय मंत्रियों, सभी बड़े नेताओं ने चौकीदार को अपनाया! अब, BJP जनता तक पहुंचने के लिए चौकीदार के नारे में शामिल हो गई है!

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कार्यक्रम

आज, दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक मेगा कार्यक्रम होगा, जिसमें PM नरेंद्र मोदी खुद देश के 500 से अधिक क्षेत्रों से जुड़े होंगे! प्रधान मंत्री! वीडियो सम्मेलन का प्रधान मंत्री होगा, अभियान को आगे बढ़ाएगा और PM को सुनने के लिए देश भर के BJP मंत्री, सांसद, विधायक और नेता मौजूद रहेंगे!

BJP अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली के चांदनी चौक में होंगे, तत्कालीन गृह मंत्री राजनाथ सिंह पूर्वी दिल्ली में! सुषमा स्वराज और दिल्ली के उत्तम नगर में सांसद परवेश वर्मा! यूपी के मुख्यमंत्री आगरा में PM की बात सुनेंगे, वरुण गांधी सुल्तानपुर में मेनका गांधी और पीलीभीत होंगे, जबकि भोपाल में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और जयाप्रदा रामपुर में होंगी!

राफेल का चौकीदार

कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने के लिए राफेल का चौकीदार होने का नारा दिया! राहुल गांधी ने हर सभा में इस नारे के साथ बीजेपी को घेरा! अब BJP ने चौकीदार के नारे से काट दिया है! 2014 में खुद के लिए “चौकीदार” शब्द का इस्तेमाल पीएम मोदी ने किया था! तब PM मोदी ने खुद को चौकीदार बताया था और कांग्रेस भ्रष्टाचार से घिरी थी!

2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आप मुझे PM नहीं बनाते, आप मुझे चौकीदार नहीं बनाते! मैं दिल्ली में चौकीदार की तरह बैठूंगा और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं! आप एक चौकीदार स्थापित करेंगे कि हिंदुस्तान की तिजोरी पर कोई पंजा नहीं होगा! 5 साल बाद फिर से नारा सामने आया! अंतर यह है कि इस बार उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों का मुकाबला करने के लिए चौकीदार का नया नारा गढ़ा गया था!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here