Home न्यूज़ देश के पीएम मोदी हो गए आधे घंटे के लिए गायब, मिलने...

देश के पीएम मोदी हो गए आधे घंटे के लिए गायब, मिलने पहुंचे एक महिला से, आइये जानते है कौन है ये महिला …

0
33
PM Modi Vibrant Program Gujarat

PM Modi Vibrant Program Gujarat: हमारे देश के आदरणीय पीएम मोदी अपने कामो में बहुत व्यस्त रहते है! चुनाव सर पर है तो ऐसे में सभी पार्टियों के खेमे में अफरातफरी मची हुई है! इसी बीच पीएम मोदी चुनावो को मद्देनजर रखते हुए पीएम मोदी गुजरात दौरे पर गए! परन्तु गुजरात में अचानक पीएम मोदी शनिवार की सुबह एक महिला से मिलने के लिए गए! वो भी पूरा आधा घंटा! तो ऐसे में सवाल ये उठता है आखिर कौन थी वो महिला? तो आइये बताते है आपको उनके बारे में!

PM Modi Vibrant Program Gujarat –

पीएम मोदी शुक्रवार से ही गुजरात में है

आपको बता दे कि गुजरात में वाइब्रेंट कर्यक्रम में पीएम मोदी शुक्रवार से ही गुजरात में है! वाइब्रेंट कार्यक्रम 17 जनवरी को शुरू हुआ और इसी में भाग लेने के लिए वे गुजरात गए! आपको बता दे पीएम मोदी का गुजरात से एक अटूट सम्भन्ध है! काफी समय तक मोदी जी यहाँ के सीएम भी रह है! और कुछ इन्ही वजहों से अक्सर गुजरात में आना-जाना लगा रहता है!

पीएम मोदी पहुंचे महिला से मिलने

चलिए अब हम आपको बताते है कि वो कौन है जिनसे मिलने के लिए इतने व्यस्त पर्सन ने अपना अचूक समय निकाला! दरअसल वे महिला और कोई नहीं बल्कि हिरा बेन है, जोकि पीएम मोदी जी की माँ है! जी हां, बिलकुल! इसलिए सुबह सुबह अपने कीमती वक़्त की चिंता किया बिना वे अपनी माँ से मिलने गए!

आपको बता दे देश के पीएम मोदी जी की माँ गुजरात में ही रहती है! और जब भी मोदी जी गांधीनगर जाते है तो अपनी माँ से जरूर मिलकर आते है!

तो ये है देश के प्रधानमंत्री की एक सूंदर छवि! जो अपने काम के साथ साथ अपने परिवार का भी भरपूर ध्यान रखते है! सही में, हर एक माँ को ऐसे ही बेटे की जरूरत है! और हर एक देश को ऐसे प्रधानमंत्री की!

loading…


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here