PM मोदी का ऐलान-ए-जंग: सेना को दी छूट, घर में घुस कर मारो

0
PM Modi React on Pulwama Attack
PM Modi React on Pulwama Attack

PM Modi React on Pulwama Attack: पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की सेमी-बुलेट ट्रेन वंदे भाषा एक्सप्रेस का उद्घाटन किया इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया और कहा कि आतंकवादियों को इसकी कीमत चुकानी होगी। गुरुवार को पुलवामा में हुए कैराना आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली। जहीर का सरगना आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर है।

PM Modi React on Pulwama Attack –

पीएम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए हैं, इस दुख की घड़ी में मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है। पीएम ने कहा कि देश को उनकी बहादुरी पर सैनिकों के साहस पर पूरा भरोसा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में आक्रोश है और लोगों का खून बह रहा है। पीएम ने कहा कि आतंकियों ने बड़ी गलती की थी। उन्होंने कहा कि इस हमले को अंजाम देने वालों को सजा जरूर मिलेगी। पीएम ने कहा कि इस समय देश में कुछ कर गुजरने का जज्बा है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी छूट दी गई है। पीएम ने कहा कि वे आतंकवादी संगठनों और उनके अभिभावकों को बताना चाहते हैं कि उन्होंने एक बड़ी गलती की है। उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पीएम ने कहा कि वे देश को यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि इस हमले के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उन्हें इसकी सजा जरूर मिलेगी। पीएम ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है अगर यह समझ जाए कि ये साजिशें हमारे अंदर अस्थिरता पैदा करने का काम करेंगी, तो यह कभी संभव नहीं होगा। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान कभी भी भारत को अस्थिर नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि समय ने साबित कर दिया है कि उन्होंने जो रास्ता अपनाया है वह तबाही का रास्ता है। हमने जो रास्ता निकाला है वह प्रगति कर रहा है। पीएम ने कहा कि 130 करोड़ हिंदू हर ऐसे षड्यंत्र और इस तरह के हमलों का जवाब देंगे।

पीएम ने राजनीतिक दलों से अपील की और कहा कि इस समय कोई झपटमारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस हमले का देश एकजुट होकर लड़ रहा है। पूरे देश और पूरे देश में एक ही स्वर है और इस पूरे विश्व को सुना जाना चाहिए क्योंकि ये लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं।

पीएम ने कहा कि वह आलोचना करने वालों की भावनाओं को समझते हैं। और उन्हें ऐसा करने का अधिकार है। पीएम मोदी ने कहा, “लेकिन मेरे सभी सहयोगियों से अनुरोध है कि, यह बहुत ही संवेदनशील और भावनात्मक समय है, इसलिए राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहें। इस हमले का देश एकजुट हो रहा है और लड़ रहा है। यह स्वर दुनिया को जाना चाहिए।”

इससे पहले, पीएम ने कहा, “मैं पुलवामा के आतंकवादियों के हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं। उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर किए हैं। दुःख की इस घड़ी में, मेरी संवेदना उनके परिवारों के साथ है।” उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जो लोग देशभक्ति के रंग में रंगे हुए हैं, वे हमारी एजेंसियों को भी सही जानकारी देंगे, जिससे आतंक को कुचलने की हमारी लड़ाई और तेज़ होगी।

पीएम मोदी ने देश को आश्वासन दिया, “सहयोगियों के बाद, पुलवामा हमला, मन की स्थिति और स्थिति दुःख की है और साथ ही साथ आक्रोश है। इस तरह के हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा और रुकेगा नहीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here