Home न्यूज़ अपने बेटे को लेकर भागी, पति से हुआ झगड़ा, बिठा दिया कोठे...

अपने बेटे को लेकर भागी, पति से हुआ झगड़ा, बिठा दिया कोठे पर, फिर जिस अंदाज में वापस आयी वो किसी फिल्म से कम नहीं

0

Police Rescued Women Red Light Area: आगरा में पुलिस रेड लाइट एरिया के संचालन के तहत एक महिला को दो हफ्ते पहले बचाया गया है। इस महिला ने अपनी मां की कहानी सुनी जिसने हर किसी को हिलते हुए सुना। महिला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की रहने वाली है। 5 महीने पहले, उसका पति अपने 4 साल के बेटे के साथ झगड़े में पड़ गया और अपनी माँ के घर चला गया। लेकिन सुरक्षित स्थान पर पहुंचने से पहले जिस्म के दलाल उसे बीच में ले गए और उसे पकड़ लिया। बहला-फुसलाकर ट्रेन से दिल्ली ले गया।

Police Rescued Women Red Light Area –

दलाल रेड लाइट एरिया को दलाल के पास ले गए

दिल्ली पहुंचने के बाद, उसके बेटे को महिला से छीन लिया गया, उसे रेड लाइट एरिया में भेज दिया गया। बहुत जल्द महिला समझ गई कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। जिस्म के दलाल ने उसे इस दलदल में काम करने के लिए मजबूर किया। बदले में बेटे को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इस प्रताड़ना के कारण महिला ने वही किया जो उसके द्वारा किया गया था। बेटे को दिन भर में एक वीडियो कॉल दिया जाता था, ताकि उसके जीवित होने का सबूत मिल सके।

पति की खोज

जब पति का गुस्सा ठंडा हुआ, तो उसने अपनी पत्नी के घर फोन किया, और जब महिला के घर नहीं आने की खबर मिली, तो पति ने अपनी पत्नी की तलाश शुरू की। जबकि बच्चा दिल्ली में दलालों के कब्जे में था, उसकी पत्नी को आगरा के थाना छत्ता में एक जगह भेजा गया था। लेकिन एक मदन महिला की किस्मत बदल दी। एक परिचित ने उसे देखा जहाँ उसने बालकनी से झाँक कर देखा। महिला का जानकार उस इलाके में कई दिनों से उसकी तलाश कर रहा था। फिर क्या था, वह आदमी ग्राहक बन गया और दलाल के पास पहुंचा और महिला से मिला। महिला उस व्यक्ति से भी परिचित हो गई। पुरुष ने इसकी जानकारी महिला के घरवालों को दी।

पुलिस की मदद से छुड़ाई गई महिला

परिवार के लोगों ने इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन बनाया। पुलिस के सामने महिला के बाद अपने बेटे को छुड़ाना भी एक चुनौती थी। किसी तरह वीडियो कॉल की संख्या को ट्रैक किया गया ताकि बच्चे की वीडियो कॉल मां को हो सके। बच्चे को दिल्ली में कुछ जगहों पर बरामद किया गया था। साथ ही महिला को भी बचा लिया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here