खुलासा: कर्नल ने सात आत्मघाती आतंकी ISI को दी ट्रेनिंग, आज एक जवान और शहीद

0
Pulwama Terrorist Attack New Twist

Pulwama Terrorist Attack New Twist: पुलवामा में आतंकवादी हमले के तीन दिन पहले, आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए अर्धसैनिक कमांडो संदीप कुमार, आठ साल बाद और जीवन के युद्ध में शहीद हो गए। संदीप का श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन कल वह शहीद हो गया। संदीप का परिवार अंतिम समय में उनके साथ अस्पताल में मौजूद था। पैरा कमांडो संदीप की शहादत की ख़बर हरियाणा के फरीदाबाद में उनके गाँव अटाली में गाम सवारी को मिली।

Pulwama Terrorist Attack New Twist –

PM Modi React on Pulwama Attack
PM Modi React on Pulwama Attack

संदीप कुमार 2005 में सेना में भर्ती हुए थे, उन्हें पैरा स्पेशल कमांडो फोर्स में चुना गया था। संदीप को उनकी बटालियन का एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माना जाता था। संदीप अपने पीछे अपने माता, पिता, पत्नी गीता, 6 साल की बेटी लान्या और दो-दो साल के जुड़वा बच्चे रशीत और रमित को छोड़ गए। संदीप का शव उनके गांव लाया जाएगा जहां राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंतिम विदाई दी जाएगी।

खुलासा: कर्नल ने सात आत्मघाती आतंकी ISI को दी ट्रेनिंग

14 फरवरी के पुलवामा आतंकी हमले पर खुफिया एजेंसियों की जांच में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वही एक और खुलासा हुआ है। ज्ञात हो कि किघाट में जैश-ए-मोहम्मद के सात आत्मघाती आतंकवादी मौजूद हैं।

आत्मघाती आतंकवादियों ने कर्नल तारिक को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कोड नाम मसूद अजहर, आईएसआई के साथ मिलकर जैश को घातक पलटन का प्रशिक्षण दिया है। पुलवामा हमले के छह दिन बाद सेना ने दावा किया है कि जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर कश्मीर में मारे गए हैं। सेना ने यह भी खुलासा किया कि पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान सेना का हाथ है

इमरान खान को भारत की आपातकालीन प्रतिक्रिया

भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान का दोहरा चेहरा उजागर किया है। जब इमरान ने पाकिस्तान का हाथ होने का सबूत मांगा, तो विदेश मंत्रालय ने इमरान को आतंकवादी संगठन जैश के बयान की याद दिला दी। कैबिनेट की बैठक के बाद, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी इमरान को सख्त चेतावनी दी। जेटली ने कहा कि पाकिस्तान ने अब तक पुलवामा हमले की निंदा भी नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here