Home न्यूज़ सपा की महिला नेता ने की ख़ुदकुशी, पार्टी में शौक..

सपा की महिला नेता ने की ख़ुदकुशी, पार्टी में शौक..

0
95
samajwadi party leader suicides

samajwadi party leader suicides: Mumbai में सपा की एक नेता द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. जिनकी age और नाम इस प्रकार है. 47 वर्षीय नूरजहां रफीक शेख का शव सोमवार की सुबह गोवंडी स्थित उनके घर पर झूलता मिला. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है. और महिला समाजवादी party के नेता द्वारा उठाए गए suicide के कदम के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है.

जानिए नूरजहां के बारे में

samajwadi party leader suicides

नूरजहां ने शिवाजी नगर के पार्षद के तौर पर दो बार समाजवादी Party का प्रतिनिधित्व किया था. अब उनकी बेटी आयशा शिवाजी नगर वार्ड की पार्षद हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि नूरजहां द्वारा खुदकुशी किए जाने की खबर सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे सामने आई. सुबह जब उनके तीन बेटों ने अपनी मां के कमरे का दरवाजा खटखटाया तब उन्हें कोई जवाब नहीं मिला.

samajwadi party leader suicides

उसके बाद उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की. Police ने बताया, ‘जब कई बार दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तब तीनों बेटों ने नूरजहां के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. वहां सपा नेता का शव पंखे से झूलता मिला.’ नूरजहां को तुरंत ही राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, वहां doctor ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

और पढ़े: उत्तर प्रदेश के हिन्दुओ ने भीमराव अम्बेडकर का नाम बदल खेली नई चाल। क्यों किया राम नाम का उपयोग?

नहीं मिला सुसाइड करने का कोई भी सबूत

घटनास्थल पर Police को suicide नोट नहीं मिला, जिसके बाद अब Police नूरजहां और उसके पति के बीच चल रहे झगड़े पर फोकस कर रही है. Police को संदेह है कि पति के साथ चल रहे झगड़े से दुखी होकर नूरजहां से खुदकुशी की होगी. सपा महिला नेता का पति रफीक एक history शीटर है. जिसके खिलाफ जबरन वसूली से लेकर हत्या करने की कोशिश तक के मामले दर्ज हैं.

samajwadi party leader suicides

रफीक के भाई अथीक के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आपको बता दें कि नूरजहां के परिवार को शिवाजी नगर के लोग काफी मानते थे. नूरजहां का वहां के लोगों के ऊपर अच्छा खासा प्रभाव था। वह लोगों के लिए पिछले कई सालों से काम कर रही थीं. Police ने जानकारी दी कि सपा नेता का परिवार इस वक्त सदमे में है.

और सपा के सारे नेता और सपा अध्यक्ष भी सदमे में है. इस वजह से उनके बयान बाद में record किए जाएंगे. अभी किसी की तरफ से किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया गया है.

और पढ़े: टूट गया राहुल गांधी का दिल, लोकसभा चुनाव से पहले लगा झटका..

——

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here