मेहनत और लगन से काम करने वालों को ही मिलेगा वोट ? मैं आप सब आशीर्वाद लेने आया हूँ – नांदल

0
39
Sanchit Nandal INLD

Sanchit Nandal INLD: संचित नांदल जोकि मेयर पद के प्रत्याशी है! दिन-प्रतिदिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है! उनकी रात-दिन की मेहनत और लगन देखकर रोहतक की अवाम का सपोर्ट उनको मिलता हुआ दिखाई दे रहा है! आपको बता दे इनमे बहुत लग्न है जभी सुबह होती नहीं और अपने प्रचार में जुट जाते है!

Sanchit Nandal INLD-

हम आपको बता दे संचित नांदल ने बलियाना और सुनारिया गांव का दौरा किया! संचित नांदल ने सैक्टर चार में अपना डोर टू डोर कर बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते हुए लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की! इस दौरान उनका कहना था वो आप लोगो आशीर्वाद लेने आये है! और जीतते ही आपके लिए तहदिल से कार्य करेंगे!

Sanchit Nandal INLD-

इतना ही नहीं उनका कहना भाजपा और कांग्रेस के विकास की कोई निति नहीं है! इसी विषय में सुबह रेलवे स्टेशन पर जाकर रेल यात्रियों से समर्थन पाने के लिए पहुंचे व चश्में पर मोहर लगाने की अपील की! उन्होंने कालोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम बनने व करोड़ों रुपए खर्च करने के बावजूद लोगों को पीने के पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है! और सड़को के हालत खस्ता है! विकास के नाम पर चार्ज वसूले जा रहे है! उन्होंने अपील की चुनाव में चश्में का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं ताकि इन समस्याओं का समाधान करवां पाएं!

Sanchit Nandal INLD-

आपको बता दे उनके साथ बहुत से कार्यकर्ता भी उपस्तिथ थे! जिनमे डा. नफे सिंह लाहली, सत्यप्रकाश बिसला, बसपा के जिला अध्यक्ष अडीचंद निम्बडिया, बलराज खासा,राजे पहलवान, बलराज बल्लु पूर्व पार्षद, चिन्टु शर्मा,अशफाक खान आदि!

Sanchit Nandal INLD-

और देखे – ‘द वायर’ हरदम उस चीज को नीचा क्यों दिखने लगता हैं, जिससे भारत की या मोदी की प्रशंशा हो! क्यों ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here