Home न्यूज़ देश की 543 लोकसभा सीटों पर सबसे बड़ा सर्वे, इस पार्टी की...

देश की 543 लोकसभा सीटों पर सबसे बड़ा सर्वे, इस पार्टी की बन रही है एकतरफा सरकार

0
43
Serve Report 2019 election

Serve Report 2019 election: जैसे कि आप लोगों को पता है राजनीति में चुनाव का बिगुल बज चुका है! हर योद्धा अपनी कमर कस चुका है! आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2019 की 10 मार्च रविवार के दिन चुनाव आयोग के द्वारा घोषणा कर दी गई है! चुनाव आयोग के द्वारा लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होगा! इसी बीच देश के सबसे बड़े खबर चैनल आज तक और कार्वी इनसाइट ने मिलता जुलता सर्वे किया! जिसके नतीजे बहुत चौंकाने वाले थे! आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सर्वे से यह साफ होता है कि 2019 में किसकी सरकार बनी है! आम जनता किसे पूर्ण बहुमत से सरकार में लाएगी!

Serve Report 2019 election –

इस सर्वे की रिपोर्ट के अनुसार 2019 में भी आम जनता एनडीए सरकार को वापस लाना चाहती है! सर्वे के अनुसार लगभग 60% लोग फिर से एनडीए को शासन में देखना चाहती है! इसका मतलब 60% लोग या तो मोदी की रणनीति से संतुष्ट है और फिर से मोदी सरकार को एक बड़ा मौका देना चाहती है!

लेकिन इसके अलावा एक और भी चौंकाने वाली बात है लगभग देश के 32 % जनसंख्या ने मोदी को नकारा है! यह 32 % लोग वह है जो मोदी सरकार की रणनीति से संतुष्ट नहीं है और जो उनको सत्ता में वापस नहीं देखना चाहती! इसी दौरान कुछ और कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसका राजनीति के हालातों को देखते हुए अपना मत देने से इनकार किया है! यह 8% लोग अपना मन नहीं देंगे!

आज तक के इस सर्वे से साफ दिखाई दे रहा है कि देश का रुख किस तरफ जा रहा है! सर्वे के अनुसार तो मोदी सरकार पूर्ण बहुमत से दोबारा आ रही है! इसके अनुसार सीधे तो भाजपा को बड़ा फायदा दिख रहा है! अगर यह सही निकला तो वाकई में एनडीए सरकार सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी! फिर से 2019 में सत्ताधारी पार्टी बनेगी! आपके हिसाब से क्या लगता है 2019 किसके पारले में जाएगा? हमें अपनी राय अवश्य बताएं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here